फ़रवरी 27, 2017

नवटोल के समीप NH 107 पर टैम्पू और स्कार्पियो की भिड़ंत

मधेपुरा से रविकांत कुमार की रिपोर्ट ---- 
जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत परवा नवटोल के समीप एन.एच 107  सहरसा पूर्णिया जाने वाली मुख्य मार्ग पर टैम्पू और स्कार्पियो की भिड़ंत हो गयी. जिसमे टैम्पू पर सवार कई यात्री घायल हो गए।
 मिली जानकारी अनुसार दिन के दोपहर एन.एच.107 सहरसा पूर्णिया मुख्य मार्ग पर परवा नवटोल चौक के समीप मधेपुरा से मुरलीगंज की ओर जा रही टैम्पू बीआर 43 पी 2834 को मधेपुरा के तरफ से ही आ रही स्कार्पियो बीआर 11 डब्लू 8328 ने पीछे से जोरदार धक्का मारा, टैम्पू अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे वृक्ष से टकड़ा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।
प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार टैम्पू को ठोकर मारकर स्कार्पियो चालक गाड़ी ले कर तेज़ी से दुर्घटना स्थल से फरार हो गया। स्थानीय लोगो ने तत्यपर्ता से टैम्पू में सवार सभी घायलो को निकाला और मुरलीगंज थाने को दुर्घटना के बारे में जानकारी दी। कुछ ग्रामीणों ने भाग रहे स्कार्पियो का पीछा करके रामपुर स्टेट बैंक के समीप पकड़ा । 
लोगो के उत्तेजित भीड़ को देख स्कार्पियो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इधर मोके से टैम्पू चालक भी फरार बताया जा रहा है। स्थानीय लोगो ने बताया की टैम्पू पर दस बारह लोग सवार थे।
घायल चंदा देवी उम्र करीब 25 साल पति रंजीत यादव  विशुनपुर वार्ड नंबर 12 निवासी के आँखों में चोट लगी है। चन्दा देवी ने बताया कि हमलोग नवटोल में बैठे थे, मुरलीगंज अपने ससुर के साथ जा रहे थे कि पड़वा चौक के सामने पिछे से स्कॉर्पियो ने आकर धक्का मार दिया टेम्पो जाकर वृक्ष से जा टकराई। 
ग्रामीण ने बताया कि सवार यात्री दो रामानंद यादव उम्र करीब 65 साल , मागो यादव उम्र करीब 70 साल, दो महिला और दो बच्चे घायल हुए।वही गाड़ी पर सवार सभी घायलो को ग्रामीण के द्वारा सदर अस्पताल भेजा गया।   

दुर्घटना की सूचना पाकर मुरलीगंज पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुँच कर स्कार्पियो और टैम्पू को अपने हिरासत में थाना लाया गया और मामले की छान बिन में जुट गयी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।