फ़रवरी 27, 2017

21 घर जल कर हुआ राख

समस्तीपुर से लक्ष्मी प्रसाद की रिपोर्ट 
उजियारपुर प्रखंड के हरपुर रेवाड़ी गाँव में  आग लग जाने से मुखिया घर सहित 21 घर देखते देखते राख में तवदिल हो गया । आग की लपटें इतनी तेज थी की अगल बगल के और घरों को अपने चपेटे में ले लिया।  लाखो की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है।
घटना की सुचना पर दमकल की गाड़ी बुलाया गया उसके आने के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया। दूसरी गाड़ी आने के बाद ग्रामीणों के सहयोग के साथ आग पर  काबू पाया गया। स्थानीय लोगो का बताना है की कम्मल पासवान नामक ब्यक्ति कुछ दिन पुर्व दारू बनाने के आरोप में जेल गया था ।  और दो तीन दिन पहले जेल से निकल कर आया ही था। उसका आरोप था कि स्थानीय मुखिया ममता देवी ने ही जेल भेजवाया है । उसी गुस्से में आकर उसके पुत्र शिवन बसंत और अनिल ने मिटटी तेल डाल कर आग लगा दिया है । आग के कहर के बाद गाँव में मातम का माहौल बन गया है । वही अंगार पुलिस ने बसंत को अपने हिरासत में ले लिया है । स्थनीय प्रशासन आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।