नवंबर 26, 2015

अपराधी ने कनीय अभियंता को जख्मी कर घर में कि लूटपाट......

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट :- फिर एक बार अपराधियों द्धारा किये गए अपराध की घटना से सहरसा शहर वासियों में दहशत फैल गयी है इन दिनों लगातार अपराधी  घटना को अंजाम दे रहा है  इस दिशा में सहरसा पुलिस अपराध पर अंकुश लगा पाने में अक्ष्म सावित हो रही है.अपराधियों के मंसूबे इतने बुलंद है की अपराधी खुलेआम अपराध को अंजाम दे रहा है.
बीती रात अपराधियों ने जिले के कहरा प्रखण्ड में पदस्थापित मनरेगा के योजना एवं विकास विभाग के कनीय अभियंता आशिष कुमार के सराही वार्ड न० 5 जगदम्बा चौक के निकट उनके आवास पर हमला कर घर में लूटपाट की. 
अपराधियों ने अभियंता आशिष कुमार व उनके वृद्ध पिता राम नारायण मालाकार सहित किरायेदार विरेन्द्र राम को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया. घर से जेवरात व नगदी 12 हजार लूट ले गया. सभी जख्मियों की हालत गंभीर है जिसे सदर अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती  कराया गया है. इस बावत पीड़ित ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी जिसमे चंदन, कुंदन, योगेन्द्र साह व अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया. घटना के बारे में बताया कि घटना पूर्व में भी सभी आरोपी धमकी दिया था मारपीट किया तो उसके विरुद्ध थाना में एफ.आई.आर. दर्ज हुई थी जिसमे समझौता करने का दबाव में नही आने से अपराधी घटना को अंजाम दिया. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।