मार्च 03, 2017

STAR ELEVEN क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंची

प्रेम प्रकाश की रिपोर्ट -----
जिला क्रिकेट संघ द्वारा स्थानीय पटेल मैदान में चल रहे रंधीर वर्मा मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग में गुरुवार को क्लब आफ एलेवन स्टार मुरादपुर व स्टार एलेवन तुलसियाही के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया। 

मैच की शुरुआत में पूर्व खिलाड़ी संजीत सिंह और विश्वनाथ कुमार ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। क्लब आफ एलेवन स्टार मुरादपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इक्कीस ओवरों में सभी विकेट खोकर 148 रन बनाए। जिसमें चंदन ने पचास, योगेश ने चौंतिस व कुणाल ने ग्यारह रनों का योगदान दिया। 
तुलसियाही टीम की ओर से कात्यान कश्यप ने पांच, अशरफ ने दो, पंकज व छोटे ने एक एक विकेट लिया। जबाव में खेलने उतरी स्टार एलेवन तुलसियाही की टीम ने इक्तीस ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें पुष्पम ने तीरसठ,छोटे ने उन्नीस और अशरफ ने चौदह रन बनाए। गेंदबाजी टीम की ओर से रंजीत ने तीन, कुणाल व मुकेश ने दो और अशोक ने एक विकेट लिया। इस मौके पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अनवार आलम, सचिव ब्रह्मदेव कामत, कार्यकारी अध्यक्ष मसूद आलम, उपाध्यक्ष शंकर कुमार सिंह, संयुक्त सचिव बादल कुमार, शिवम, अंशु सिंह, केशव सिंह परिहार, कुमार अमरज्योति, डॉ लुतफुल्ला, सिकंदर सहित अन्य मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।