मार्च 03, 2017

अनाथ बच्चों के बीच भोजन और मिठाई वितरण...

विकास कुमार की रिपोर्ट -----
सहरसा जिले में बीते दिनों शहर के बेहतरीन छायाकार और पत्रकारिता जगत से जुड़े अस्सी वर्षीय धर्मवीर गुप्ता का निधन हो गया। दिवंगत धर्मवीर गुप्ता की आत्मा की शांति के लिए शहर के आकांक्षा अनाथ आश्रम में रहने वाले अनाथ बच्चों के बीच भोजन, मिठाई सहित खाने पीने का सामान वितरित किया गया।
  
स्व. गुप्ता की स्मृति में अनाथालय में उनके भाई ओमप्रकाश गुप्ता उनकी पत्नी, रंभा गुप्ता, सहरसा टाईम्स के एडिटर इन चीफ मुकेश सिंह, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लुकमान अली, प्रकाश जायसवाल ने संचालक शिवेन्द्र को बच्चों के लिए आटा, चावल, चुड़ा, दाल, आलू, प्याज, तेल, मसाला और रिफायन सहित अन्य सामान दिया। 
वहीं रंभा गुप्ता ने हर रविवार को क्राफ्ट की शिक्षा देने और प्रकाश जायसवाल ने मुफ्त गैस कनेक्शन देने का ऐलान किया। जानकारी हो कि स्व. गुप्ता लगभग चालीस वर्षों से फोटोग्राफी के जरिए लोगों के दिलों में बसे हुए थे और उनकी बनाई गई तस्वीरों की प्रशंसा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी सहित कई अन्य राजनेताओं व अधिकारीयों ने किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।