अगस्त 25, 2016

सोशल मीडिया का देश--दुनिया में बज रहा है डंका ....

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट ----- पत्र--पत्रिका और खबरिया चैनल के साथ--साथ सोशल मीडिया आज देश--दुनिया में अपना डंका बजा रहा है। 
कोसी जैसे सुदूर क्षेत्र से मधेपुरा से संचालित मधेपुरा टाईम्स, कोसी एक्सप्रेस और  सहरसा से संचालित सहरसा टाईम्स आज ना केवल अपने इलाके बल्कि बिहार, देश--दुनिया की ख़बरों से भी लोगों को पल--पल रूबरू करा रहे हैं । 
इन तीनों सोसल साईट की पहचान बिहार और देश भर में ही नहीं है बल्कि विदेशों में भी है ।
भरतीय मूल के पाठक बड़े चाव और गंभीरता से इन तीनों साईट को पढ़ते हैं । धीरे--धीरे इन तीनों साईट को तकनीकी रूप से और विकसित किया जा रहा है ।
आज इन तीनों साईटों की लोकप्रियता और प्रभाव, इस बात से समझी जा सकती है की अब शासन और प्रशासन साईट की ख़बरों पर ना केवल नोटिश ले रहे हैं बल्कि ससमय कार्रवाई भी हो रही है । 
मधेपुरा टाईम्स के संचालक राकेश कुमार सिंह, कोसी एक्सप्रेस के संचालक कुणाल किशोर और सहरसा टाईम्स के संचालक चन्दन सिंह की मिहनत आज रंग ला चुकी है। इन तीनों साईटों का आसमानी कद हो चुका है और ये आमजनों की हक की आवाज बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।