मार्च 29, 2017

सेविका सहायिका ने की डीडीसी का घेराव किया

पूर्णिया से अवधेश कुमार की रिपोर्ट ------
अपने मांग को लेकर पहले से धरने पर बैठे सेविका सहायिकाओ ने उप विकाश आयुक्त राम शंकर प्रसाद का घेराव करते हुये केंद्र सरकार व सूबे सरकार तथा प्रशासन का नारे बाजी की । उप विकाश आयुक्त को अपने मांग पत्र यूनियन अध्यक्ष कुमारी पल्लवी ने सोपा ।अपने मांग पुरे करने की बात डीडीसी के निकट रखा ।
डीडीसी राम शंकर प्रसाद ने सेविका सहायिका को भरोशा दिलाते हुए कहा कि आपके मांग पत्र के जरिये सरकार से यह मांग रखूंगा कि आपका मानदेय साथ ही सारी सुविधा जिस तरह सरकारी कर्मचारियों को मिलती है उस प्रकार मिले वही कसबा बीडीओ लोक प्रकाश ने सेविका एवं सहायिका के मांग को जायज बताया।गौरतलब हो कि बिहार राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी के तत्वाधान में 24 मार्च 2017 से अपने -अपने आंगनबाड़ी केंद्र का ताला जड़ कर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठ गए है अपने मांग में जैसे सेविका को सात हजार तथा सहायिका को पैतालीस सौ दी जाना मांग पर बैठे है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।