जून 06, 2012

सहरसा में तेज रफ़्तार ने मचाया कोहराम

तेज रफ़्तार से सहरसा से सुपौल जा रही जानकी ट्रेवल्स बस बनगांव के समीप एक ठेले को बचाने के चक्कर में पलट गयी.इस हादसे में करीब 35 लोग जख्मी हुए जिसमें से चार की हालत नाजुक है.आधे से अधिक जख्मियों का इलाज जहां बरियाही स्वास्थ्य केंद्र में हो रहा है वहीँ बांकी जख्मियों का इलाज सदर अस्पताल सहरसा में हो रहा है.गंभीर रूप से एक जख्मी को PMCH रेफर किया गया है. सदर अस्पताल सहरसा में अफरातफरी का माहौल था.बस हादसे के शिकार जख्मियों का हुजूम यहाँ पहुँच रहा था .घटना के बाबत जख्मियों के परिजन का कहना है की इस घटना में 35 से अधिक लोग घायल हुए हैं जिसमें आठ--दस की हालत काफी नाजुक है.
वही सहरसा जिले के सौर बाजार थाना के भपटिया चौक के समीप सुधा दूध की गाड़ी ने पिता पुत्र को रौंदा.12 वर्षीय पुत्र मनसुख कुमार की घटनास्थल प़र हुई मौत.40 वर्षीय पिता घनश्याम साह की स्थिति नाजुक,PMCH रेफर.हादसे के शिकार पिता--पुत्र सुहथ पंचायत के अर्रहा गाँव क्र रहने वाले.ग्रामीणों ने गाड़ी के चालक और खलासी को दबोचकर जमकर की धुनायी.पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर चालक--खलासी को लिया कब्जे में.
रफ़्तार के कहर ने एक साथ कई जिंदगियों को आफत में धकेल दिया है.रब जाने इनका क्या होगा.वाहन चालक अगर थोड़ी सी सावधानी बरतें तो ऐसी घटनाओं से बचा जा सकता है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।