जनवरी 30, 2013

रंगीन मिजाज B.D.O पर FIR दर्ज

 दलित पंचायत समिति सदस्या ने B.D.O पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का लगाया गंभीर आरोप


B.D.O केशव कुमार
रिपोर्ट सहरसा टाईम्स: सहरसा जिले के मुरली वसंतपुर पंचायत की दलित पंचायत समिति सदस्या ने कहरा B.D.O पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का गंभीर आरोप लगाते हुए SC/ST थाना में काण्ड दर्ज कराया है।जाहिर तौर पर आरोप संगीन है जिस वजह से पुरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।काण्ड दर्ज कर जहां पुलिस तहकीकात में जुटी है वहीँ पीड़िता और उसके पति जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती हैं।बताते चलें की घटना 28 जनवरी की देर शाम की है लेकिन इस मामले में पीड़िता के बयान पर कल 29 जनवरी की शाम में SC/ST थाना में मामला दर्ज किया गया है।B.D.O इन आरोपों से ना केवल पूरी तरह से इनकार कर रहे हैं बल्कि सहरसा टाईम्स से इस मामले की तटस्थ जांच कर सच को सामने लाने की अपील भी कर रहे हैं।

सदर अस्पताल की बेड पर पड़ी यह **** देवी है। कहरा B.D.O की आशिक मिजाजी में इनकी यह गत हुयी है।यह हम नहीं कह रहे बल्कि पीड़िता ने  छेड़छाड़ करने के साथ--साथ फर्श पर पटककर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश का B.D.O पर आरोप लगाते हुए SC/ST थाना में काण्ड दर्ज कराया है।बतौर पीड़िता उसके चीखने और एन वक्त पर उसके पति के पहुँचने पर उसकी अस्मत तो चाक होने से बच गयी लेकिन उठा---पटक में उसे गंभीर चोट आई है।पीड़िता कह रही है की वह पंचायत की विभिन्य योजना की जानकारी लेने के लिए B.D.O के कक्ष में गयी थी की उसके साथ यह घटना घटी। जहां पीड़िता अभी महिला वार्ड में भर्ती है वहीँ उसके पति पुरुष वार्ड में भर्ती हैं। पति पिंटू पासवान इस घटना को लेकर  तफसील से बताते हुए कहते हैं की जब वे अपनी पत्नी को शोर करते हुए सुने तो वे भागकर B.D.O के कक्ष में में गए और अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश करने लगे।इसको लेकर वहाँ मौजूद कर्मचारी और खुद B.D.O ने उनकी भरपूर पिटाई की। सहरसा टाईम्स से इन्साफ दिलाने की लगातार गुहार लगा रहे है ।
आरोपी B.D.O केशव कुमार खुद को पूरी तरह से न केवल बेकसूर बता रहे हैं बल्कि इस मामले की निष्पक्ष जांच किये जाने की मांग भी कर रहे हैं।इनकी मानें तो घटना का जो समय बताया जा रहा है उस समय वे अपने कक्ष की जगह अन्य प्रखंडकर्मियों के साथ बरामदे पर खड़े थे।इनकी मानें तो जिनलोगों ने उनपर आरोप लगाए हैं वे उस वक्त खुद उन्हें धमकी देकर गए थे।
सहरसा एस.पी अजीत सत्यार्थी
इस मामले को लेकर सहरसा एस.पी अजीत सत्यार्थी का कहना है की B.D.O के खिलाफ मामला तो दर्ज जरुर किया गया है लेकिन आगे आरोपों की सत्यता के लिय्रे सघन जांच होगी।अगर B.D.O दोषी पाए गए तो उनपर कठोर कारवाई होगी।  आगे पुलिस की जांच में जो भी सच निकलकर सामने आये लेकिन अभी दलित महिला जनप्रतिनिधि के द्वारा लगाए गए आरोपों से पूरा प्रशासनिक अमला हिला हुआ है।एक रंगीन मिजाज B.D.O की यह कारस्तानी है,या फिर यह किसी गहरी साजिश का हिस्सा है।इसे आगे जानना और देखना दिलचस्प होगा।अगर आरोप सही हैं तो  B.D.O पर कठोर कारवाई की जानी चाहिए।अगर आरोप बेबुनियाद और साजिश है तो साजिशकर्ताओं को बेनकाब करते हुए उन्हें छट्ठी का दूध याद दिलाना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।