मार्च 27, 2017

पुलिस के हत्थे चढ़ा मशहूर ठग


गणेश कुमार की रिपोर्ट (राघोपुर)-----
रविवार संध्या समय थानाक्षेत्र के सिमराही बाजार स्थित चाँद इंटरप्राइजेज नामक मोबाईल की दुकान से ठगी कर खुद को बिजली विभाग का ठेकेदार बताने वाले ग्राम-कचरा, थाना-सौर बाजार, जिला-सहरसा निवासी श्री लाल सिंह को ठगी कर ले जा रहे Hitech  MICRA 100 की चार नई मोबाइल एवं दोपहिया वाहन के साथ राघोपुर पुलिस ने गद्दी चौक से गिरफ्तार कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लाल सिंह ने दुकानदार से चार नई मोबाइल लेकर पर्स भूल जाने की बात कहकर कीमत राघोपुर बाजार चलकर देने की बात कही। दुकानदार ने लाल सिंह के साथ अपने स्टाफ को भेज दिया परंतु रास्ते में ही लाल सिंह स्टाफ को छोड़कर भाग निकले।

मामले की सूचना मिलते ही राघोपुर थानाध्यक्ष श्री चंद्रकांत गौरी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गद्दी चौक से ठगी किए गए मोबाइल और Hero Passion बाइक के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।श्री गौरी ने बताया कि लाल सिंह को कांड संख्या-51/17 धारा-406,420,379,411 के तहत जेल भेंजा जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।