मार्च 28, 2017

हम पार्टी की हुई आपात कालीन बैठक


अगर पुलिस प्रशासन जल्द सजग नहीं हुआ तो पार्टी करेगी उग्र आंदोलन---राजन आनंद
लचर कानून कानून--व्यवस्था को लेकर हुयी बैठक..
पुलिस--अपराधियों के गठजोड़ से आमलोगों का जीना हुआ मुहाल...
सहरसा से अजहर उद्दीन की रिपोर्ट-----
बीते कल यानि 27 .3. 16 को दिन के 2:30 बजे प्रमंडलीय पुस्तकालय सहरसा में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा हम (से0)की एक आपातकालीन बैठक हुई  ।बैठक में सहरसा शहर की गिरती विधि-व्यवस्था को लेकर की गई जिसकी अध्यक्षता हम (से0)के जिला अध्यक्ष रामरतन ऋषि देव ने किया एवं संचालन हम (से0)के युवा प्रदेश महासचिव राजन आनंद ने किया ।बैठक में राजन आनंद ने कहा कि शहर के लोग दहशत,भय और खौफ के वातावरण में जीने को विवश है । 
पुलिस प्रशासन और अपराधी का गठजोड़ अपने चरम पर है ।पुलिस प्रशासन अपराधी को पकड़ने के बजाय आम जनता को ही परेशान करती है । अपराधियों का मनोबल इतना ऊंचा है कि डी.बी .रोड रोड जैसे सघन मार्केट में वे खुलेआम घटना को अंजाम देते हैं और घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी अपराधी को पुलिस पकड़ नहीं पाती है । 
श्री आनंद ने कहा कि बैजनाथपुर की घटना भी अति निंदनीय और दुखद है उसकी त्वरित जांच हो और दोषियों को प्रशासन सामने लाए ।हम के जिलाध्यक्ष रामरतन ऋषि देव ने कहा कि सरकार सुशासन की ढोल पीट रही है और आम आदमी सरे आम दिन के उजाले मे गोली का शिकार होते हैं । इस घटना से सुशासन की पोल खुलती है ।सरकार शराबबंदी के नाम पर अपना पीठ थपथपा रही है । हम शराबबंदी का विरोध नहीं करते हैं लेकिन उसके साथ--साथ हम सरकार से मांग करते हैं कि अपराध बंदी भी होनी चाहिए ताकि आमलोग अमन चैन से जी सकें ।हम के युवा जिला संयोजक कुणाल वीरू ने कहा कि बैजनाथपुर मे कारी और विकास की गंभीर मामला है ।
Axis Bank के सामने नीरज के ऊपर चली गोली की घटना का प्रशासन उच्च स्तरीय जांच करवा कर के अपराधियों को त्वरित गति से गिरफ्तार कर,उसपर करवाई करे ।साथ ही विभिन्य मानलें में घायलों को 5 लाख और मृतकों को 10 लाख मुआवजा दे ।
सभी कार्यकर्ताओं ने एक ही स्वर में कहा कि यदि जिला प्रशासन अपराधियों पर त्वरित कार्यवाही नहीं करती है तो जल्द से जल्द प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर तक उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा ।इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से हम पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शिव शंकर सादा ,ज़िला नगर अध्यक्ष हम पार्टी मनन कुमार सिंह,उज्जवल कुमार सिंह महासचिव हम पार्टी,राहुल कुमार ,योगेंद्र सादा, विशाल कुमार सिंह ,राजा,पप्पू यादव,कुन्दन झा ,ऋषभ कुमार सिंह (छोटे सरकार )हम पार्टी के युवा सचिव ,शंकर झा हम पार्टी के युवा जिला उपाध्यक्ष आदि ने भाग लिया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।