मार्च 29, 2017

लोक समता पार्टी ने फूंका बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार का पुतला

आशीष कुमार सिंह की रिपोर्ट ----
सारसा जिला युवा लोक सभा एवं छात्र लोक समता ने आज बिजली दरों में बेतहाशा वृद्धि एव सहरसा में लगातार बढ़ते अपराध के खिलाफ शंकर चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. पुतला दहन में नितीश कुमार एवं सहरसा पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी किया गया. पुतला दहन के समय नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए रालोसपा के जिला अध्यक्ष चंदन कुमार बागची ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार गरीबी नहीं गरीबों को ही समाप्त कर करना चाहती है. उन्होंने जनहित में सरकार में बिजली दरों में बढ़ोतरी वापस लेने की मांग की क्षतिपूर्ति के लिए बिहार के vip के ठाठ बाट में से कटौती कर पूरा करनी चाहिए.
सभा को संबोधित करते हुए युवा लोक समता के प्रदेश महासचिव दीपेश मिश्रा एवं  सुमन विक्की ने कहा कि बिजली दरों में बढ़ोतरी वापस नहीं ली गई तो युवाओं समता बिहार में संघर्ष करेगी सभा को सम्बोधित करते हुए लोक समता के जिला अध्यक्ष दीपक सिंह एवं छात्र लोक समता के जिला अध्यक्ष अश्वनी कुमार चौबे ने कहा कि सहरसा की पुलिस प्रशासन अपराध रोकने में विफल है. यदि एक माह के अंदर पुलिस प्रशासन अपराध नहीं रोक पाती है तो रालोसपा क्रमबद्ध आंदोलन करेगी.
पुतला दहन में युवा लोक समता के प्रधान महासचिव दीपक कुमार फोटो सुधीर खा सदस्य राज्य परिषद विजय भगत प्रदेश उपाध्यक्ष वेवसाइक प्रकोष्ठ के पवन जी, जिला महासचिव चंद्रमोहन सिन्हा ,विजय दास ,प्रेमलता शारदा, मुकेश कुमार ,गोपाल तिवारी ,प्रदीप वर्मा ,आशीष वर्मा ,रंजीत मिश्रा, फिरोज खान मोहम्मद शकील, मोहम्मद रुस्तम, नंदे मिश्रा, मोहम्मद खा, युवा अल्पसंख्यक अध्यक्ष मो रोहित साजिद उर्फ सोनू सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।