मार्च 26, 2017

नावालिग के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

नंदकिशोर प्रसाद  की रिपोर्ट (वीरपुर सुपौल)----
वीरपुर थाना अंतर्गत भगवानपुर पंचायत वार्ड नंबर 06 में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। वीरपुर थाने में दिए आवेदन में पीड़िता की माता ने अपने ही पड़ोसी एवं दो बच्चे के पिता 30 वर्षीय समशेर आलम के खिलाफ आरोप लगाते हुए लिखा है कि मेरी पुत्री अपने दो साथी बच्चियों के साथ घर से पश्चिम नहर बाँध पर जलावन चुनने गई थी .

इसी बीच मेरा पडोसी समशेर आलम मेरी बच्ची का पीछा करते बच्ची के समीप पहुँच और मेरी बच्ची के हाथ से जलावन काटने बाल कचिया छीनकर नहर के बगल में लगे मकई के खेत में फ़ेंक दिया जब मेरी बच्ची  कचिया ढूंढने मकई के खेत में गई. इसी बीच समशेर ने मेरी बच्ची के साथ गई दोनों बच्चियों को डांटकर वहां से भगा दिया और खुद मकई के खेत में जाकर कचिया ढूंढ रहे मेरी बच्ची को पकड़ उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म कर भाग खड़ा हुआ. मेरी बच्ची रोते बिलखते घर पहुंचकर परिवार के लोगों को समशेर के द्वारा किए गए दुष्कर्मो की जानकारी दी जब हमने इस बात की जानकारी समाज के कुछ लोगों को दी तो समाज के लोगों ने पंचायत कर इस बात को पंचायत के बीच ही समाप्त करने की बात कही पर समशेर ने पंचायत के निर्णय को मानने से इनकार कर दिया वहीं विरपुर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम ने इस संगीन अपराध को गंभीरता से लेते हुए 376 एवं पोक्सो अधिनियम 4/6 के तहत विरपुर थाना काण्ड संख्या 70/17 दर्ज कर अपराधियों की धड़-पकड़ में जुट गई है .
थानाध्यक्ष इंसपेक्टर सुरेश कुमार राम ने बताया कि नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म की मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया है .नाबालिग के साथ दुष्कर्म काफी संगीन अपराध है अपराधी समशेर की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है बहुत जल्द अपराधी पुलिस के शिकंजे में होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।