मार्च 25, 2017

एक दिवसीय मुफ्त सर्विस कैम्प का आयोजन....

मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट------- 
हर साल की तरह इस साल भी जॉन डियर कम्पनी के सहरसा जिले के डीलर शिप देव दत्त कुमार अंजना ट्रैक्टर पूरब बाजार, हटिया गाछी, सहरसा के द्धारा जॉन डियर कम्पनी के ट्रैक्टर का मुफ्त सर्विस कैम्प का आयोजन किया गया ।प्रत्येक साल सीजन के शुरुआत में जॉन डियर कम्पनी के ग्राहकों को मुफ्त सर्विस कैम्प में सुविधा दी जाती हैं।
सर्विस इंजिनियर हिमांशु कुमार ने कहा इस सर्विस कैम्प में मुफ्त सर्विसिंग,मुफ्त वाशिंग--ग्रीसिंग,पार्ट्स में छूट और आज के दिन हर ग्राहकों को निश्चित उपहार भी दिया जायेगा ।
इस सर्विस कैम्प को लेकर अंजना ट्रैक्टर डीलर शिप के संचालक देव दत्त कुमार ने कहा इस तरह के आयोजन से ग्राहकों का विश्वास कम्पनी पर बना रहता हैं ।आज इस मुफ्त सर्विस कैम्प में तकरीबन 35 ट्रैक्टर का सर्विसिंग होना हैं । इस एक दिवसीय मुफ्त सर्विस कैम्प में सेल्स प्रमोटर अजित कुमार,मिस्त्री अशोक ठाकुर मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।