मार्च 22, 2017

बीजेपी शासित राज्य में पूर्व डिप्टी मेयर की AK-47 से गोली मारकर हत्या

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट-------
बीजेपी शासित राज्य झारखण्ड के धनबाद सरायढ़ेला थाना क्षेत्र स्थित स्टील गेट के पास मंगलवार की शाम पूर्व डिप्टी सह कांग्रेसी नेता मेयर नीरज सिंह पर जानलेवा हमला हुआ। नीरज सिंह पर एके-47 से गोलियां चलाई गईं।  कई राउंड गोलियां चली. नीरज सिंह समेत उनकी गाड़ी में सवार चार लोगों की मौत हॉस्पिटल में हो गई। मौत को एडीजी आर.के. मल्लिक ने पुष्टि किया है। 
गौरतलब है की नीरज सिंह की गाड़ी पर गोलियां के कई निशान मिले हैं। यह घटना उनके घर से कुछ ही दूरी पर हुई। पूर्व डिप्टी मेयर समेत सभी को सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल के बाहर नीरज सिंह के कई हथियारबंद समर्थक डटे रहे। 
मिली जानकारी के अनुसार नीरज सिंह अपने अावास रघुकुल जा रहे थे। इसी समय पहले से घात लगाए अपराधियों ने इनकी गाड़ी पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं।इनके आवास से पहले रास्ते में सड़क पर 15 ब्रेकर हैं जिसका अपराधियों ने फायदा उठाया। गाड़ी की रफ्तार कम होते ही अपराधियों ने हमला कर दिया।मौके पर से पुलिस ने 50 खोखे बरामद किए हैं। नीरज सिंह के बॉडीगार्ड,ड्राइवर और साथी अशोक यादव की भी मौत हो गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।