फ़रवरी 13, 2017

डकैत घंटों मचाता रहा तांडव.....

सहरसा पुलिस की लगातार बढ़ रही हैं परेशानी.....
चोर चोरी छोड़ अब बड़ी दिलेरी से डकेती की घटना को दे रहे हैं अंजाम.....
सहरसा पुलिस बनी मूकदर्शक.....
अगर जान और सम्पति की हिफाजत चाहिए तो रात में सोना मना हैं..... 
मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट----- 
सहरसा जिले में लगातार पिछले दिनों से शहरवासी चोरी की घटना से हलकान और परेशान हैं. सहरसा पुलिस अब--तक चोरी की घटना को रोकने में पूरी तरह से विफल दिख रही हैं. लोगों की मेहनत की कमाई चोर छटके में ले जाते हैं और घर वाले माथा पीटते रह जाते हैं और सहरसा पुलिस तामशबीन बन कर सिर्फ तमाशा देखती हैं। 
बीती रात शहर के स्थानीय बेंगहा रोड वार्ड न०-04 में मो० शगीर पिता-मो० अली हुसैन के यहाँ डकैतों ने काफी दिलेरी से डकैती की घटना को अंजाम दिया। 15 की संख्या में हथियार लेस नकाब पोस डकैतों ने घर में सीढ़ी के सहारे घूस कर हथियार के नोख पर घंटों तक तांडव मचाया.  मो० शगीर ने बताया कि काले कपड़े और रुमाल से मुँह को ढ़क कर आये अपराधीयों ने पिस्टल सटा कर घर में रखे 1 लाख 50 हजार रूपये नगद (जो घर बनाने के लिए ला कर रखे थे), 1 लाख 50 हजार का गहना, लैपटॉप,एल० सी० डी० टी० भी०,चार मोबाईल आदि ले गया। 
बताया गया की घटना घटने के दो घंटे के बाद घटना स्थल पर पुलिस पुहंची और पूछ--ताछ की ।घटना से सम्बंधित आवेदन भी सदर थाना में दिया गया हैं। देखना दिलचस्प होगा की सहरसा पुलिस शहर में बढ़ रही घटना को कितनी जिम्मेदारी से संज्ञान में लेती हैं और बढ़ रही इस घटना पर अंकुश लगाने में कब तक कामयाब होती हैं ।       

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।