जनवरी 16, 2017

अज्ञात युवक की लाश मिलने से हड़कंप ......


मधेपुरा जीतापुर से पिन्टू भगत की रिपोर्ट  --- 
मुरलीगंज थाना छेत्र अन्तर्गत परवा नवटोल पंचायत के विसनपुर चाप में सोमवार को  एक कुआ से एक तीस बर्षीय अज्ञात युवक की लाश मिलने से हरकंप मच गया. मामले की तहकीकात करने मुरलीगंज थाना पहुची ओर पहचान कराने की कोशिश की मगर नाकामयाब रहे. लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया. 
जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के परवा पंचायत के बिसनपुर बहियार में पाचों यादव के कुआ से एक तीस बर्षीय युवक की अज्ञात  लाश मिलने से लोगो में हरकंप मच गया. 
कुछ किशान मकई खेत में दवाई देने जा रहे थे तो उस में पानी के लिए कुए से पानी निकलना चाहा तो अंदर देखा की लार कुआ में गिरा हुआ है जेसे ही लार को बहार किया की देखा उसमे लाश है तब जाकर कुछ किशान ने हल्ला किया तो काफी संख्या में लोग पहुंचे और पहचान करने लगे मगर पहचान नहीं हो सका.
थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने लाश को जांच कर बताया की लगता है इसे गला दवा कर मारा गया है क्योंकी गले पर निशान है, म्र तीस वर्ष, हाथ पर गोदना से सुधा दूसरे हाथ पर टी. के. लिखा है. 
मृतक के मुह ओर नाक से खून निकल रहा है. इससे स्पष्ट होता है की  लाश को कल ही मार कर कुआ में डाल दिया गया है. युवक दो जींस पेंट पांच सर्ट पहने हुए थे साथ ही गमछा भी था.  अब पोस्मार्टम होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. लाश को पोस्मार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है ७२ घंटे लाश को शीत गृह में पहचान के लिए रखा जायेगा ग्रामीणों में आसंका है की दारू पिने में ही इसकी मौत हुई होगी क्योंकी घटना से कुछ दूर पर आग की जली लकरी,प्लास्टिक ग्लास, केले के पत्ते पर नास्ता खाने का निशान है जो जाँच का बिषय है  मौके पर एस.आई. रामचन्द्र प्रशाद ओर सभी चोकीदार मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।