जून 07, 2016

गम्हरिया में पुलिसिया तांडव, पत्रकार पर बरसी ताबड़तोड़ लाठियां


सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट : मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड  मतगणना में हुई धांधली के विरोध में आन्दोलन कर रहे ग्रामीणों को खदेड़ कर भगाया. यहाँ कई पंचायतों के ग्रामीणों ने आरोप लगाया  है की स्थानीय विधायक चन्द्रशेखर यादव 31 मई की रात में आये थे और सीओ के आवास पर रखे मत पेटी के साथ छेड़ छाड़ किया गया.
ग्रामीणों ने एक जुट होकर सड़क जाम किया और इतना ही नहीं मधेपुरा के एएसपी तक को घेरकर रखा. इस आन्दोलन में पुलिस भी कोई कोरकसर नहीं छोड़ी. कई चक्र गोलियां भी चलाकर ग्रामीणों को खदेड़ा.
आज जब प्रदर्शनकारी आन्दोलन कर रहे थे तो स्थानीय पत्रकार डिक्शन  राज ने जब न्यूज कवरेज कर रहे थे तो पुलिस बेवजह लाठिया से पिटपिट कर घायल कर दिया. एक पत्रकार को बचाने के क्रम में दूसरा पत्रकार भी  पुलिसिया कहर से बच नहीं पाया और घायल हो गया.
जाहिरतौर पर अब तो सबसे बड़ा सवाल ये है क्या समाचार संकलन करना भी दुर्लभ हो गया है. क्या लोकतंत्र के चौथे के स्तम्भ पर भी ख़तरा मंडरा रहा है. अब तो आप खुद सोचिये जिस देश में पत्रकारों के साथ ये कहर होता है वहां की आवाम पर कैसा खतरा होगा............  

1 टिप्पणी:

  1. अपनी नाकामी छिपाने को पत्रकार पर खीज कर लाठिया बरसाने का कार्य किया है पुलिस ने।
    अपराधियों को तो पकड़ नही पाती और निर्दोषो को दौड़ा दौड़ा कर पीटती है। शर्म आनी चाहिए ऐसी पुलिस को....

    जवाब देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।