मार्च 22, 2017

लड़की के साथ छेड़खानी के मामले को लेकर चली गोली


गोली गाय को लगी....
सोनवर्षा संवाद सूत्र----
सोनवर्षा वसनही थाना क्षेत्र के वड़गांव पंचायत अन्तर्गत मरिया गांव मे वुधवार की दोपहर एक लड़की के साथ छेड़खानी के मामले को लेकर  उक्त पंचायत के मुखिया के भतीजे के द्वारा  गोली चलायी गई. गोली से  एक गाय गंभीर रूप से घायल हो गई. गोली गाय के पेट मे जा लगी जिससे गाय मरनासनन स्थिति में है.
घटना के बाद मरिया गांव निवासी प्रमोद यादव उर्फ छटटू ने वसनही थाना में आवेदन देकर कारवाई की मांग की है। बसनही थाने मे दिये आवेदन के अनुसार प्रमोद यादव  की पुत्री वुधवार की दोपहर मध्य विद्यालय नरहैया से वापस अपने घर मरिया आ रही थी कि रास्ते मे उक्त गांव के ही आशीष कुमार, पंकज कुमार, प्रिंस कुमार तीनो मिल कर थ्रीनट दिखाते हुए कुछ अश्लील बाते करने लगा.
 जिसके बाद लड़की घर पहुंच कर घटना की जानकारी अपने भाई नितिश कुमार को दिया। जिसके बाद नितिश उपरोक्त तीनो लड़के को बुला कर कहने लगा. उसी समय पंचायत के मुखिया डोली कुमारी के पति सुदीषट यादव वहां पहुंच कर  अपने भतीजे आशिष कुमार को गोली मारने को कहा जिस पर उसने गोली चला दिया। गोली चलते ही नितिश छुप गया वहीं दरबाजे पर खूंटे पर बंधी गाय को गोली जा लगी। जिसके बाद दोनो पक्षो के बीच तनाव व्याप्त है। घटना के बाबत वसनही थाना अध्यक्ष मनिष कुमार रजक ने बताया कि गोली गाय को लगी है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई किया जाएगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।