मार्च 07, 2017

17 वें दिन धरना समाप्त..

सिमरी बख्तियारपुर से निरंजन कुमार की रिपोर्ट-----
सलखुआ प्रखण्ड के पूर्वी कोसी तटबन्ध के अंदर बाबूलाल शौर्य के द्वारा चानन पंचायत के डेंगराही कोसी नदी में महासेतु निर्माण के लिए 17 वे दिन धरना स्थल पर जिलाधिकारी विनोद सिंह गुजियाल, अनुमंडल पदाधिकारी सुमन प्रसाद साह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण राय पहुँच कर पुल निर्माण को लेकर धरना पर बैठे बाबूलाल शौर्य से वार्ता कर धरना को समाप्त करवाया।
जिलाधिकारी विनोद सिंह गुजियाल ने वार्ता करते हुए बाबूलाल शौर्य एवं धरना में शामिल सभी को आश्वस्त किया की पुल निर्माण की मांग को ध्यान में रखते हुए मैने राज्यस्तरीय एक्सक्यूटिव इंजीनियर सेतु निर्माण के लिए सर्वेक्षण करवाया। जिसकी रिपोर्ट बिहार सरकार एवं पुल निर्माण निगम को भेजी जा चुकी है. जिसके उपरांत के निर्माण में लगने वाले बजट का आकलन के लिए जल्द ही टीम आएगी। जिलाधिकारी विनोद सिंह गुंजियाल कहते ही धरना में शामिल हजारों लोगों ने जमकर तालियां बजाई। वही ख़ुशी का इजहार किया कि अब जल्द ही पुल का निर्माण हो जाएगा वही धरना का नेतृत्व कर रहे बाबूलाल शौर्य ने कहा कि जिला अधिकारी विनोद सिंह गुंजियाल के किए गए कार्य से प्रभावित होकर धरना को समाप्त करते हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।