मार्च 31, 2017

सहरसा में अपराधी बेलगाम...

आशीष कुमार सिंह की रिपोर्ट -----
बीते दिनों 23 मार्च को एक्सिस बैंक के पास 21 लाख रूपये लूट के प्रयास और गोलीबारी मामले में घायल बैंक कर्मी नीरज कुमार सिंह की मौत हो गई। शव के साथ आक्रोशित परिजन व जनप्रतिनिधि द्वारा थाना चौक को जाम कर प्रदर्शन किया और प्रसाशन के खिलाफ नारेबाजी की. प्रदर्शन करी अपराधियों की गिरफ़्तारी और मुआवजे की माँग के साथ साथ बीच सड़क पर टायर जला कर विरोध किया. 
मृतक नीरज कुमार जो इंडसलैंड बैंक का कर्मचारी था और विगत 23 तारीख को 21 लाख रूपये के साथ जमा करने एक्सिस बैंक पहुंचा था, अपराधियों ने नीरज का पीछा करते हुए एक्सिस बैंक मुख्य द्वार पर गोलीबारी शुरू कर दी. मृतक नीरज एक्सिस बैंक के गार्ड को गेट खोलने की गुहार लगाता रहा लेकिन गार्ड ने दरवाजा नहीं खोला। इस बीच अपराधी चार बार उस पर फायर किया तीन बार वो असफल रहा लेकिन आखरी वक़्त उसे गोली लग गयी। इन सारे घटनाक्रम का सीसीटीवी में कैद होता रहा. 
नीरज की मौत बीते दिनों हो गई जिसके बाद मृतक के परिजन व जनप्रतिनिधि द्वारा थाना चौक जाम किया गया और मांग की गई की अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की जाये, 21 लाख रूपए मुआवजा दी जाये, परिवार के एक सदस्य को बैंक में नौकरी।
जाम तोड़वाने पहुंचे सहरसा सदर एसडीओ और डीएसपी ने मांग को मानते हुए बैंक और अपने अधिकारियों से वार्ता करने की बात कही तब जाकर परिजनों द्वारा जाम हटाया गया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।