जनवरी 19, 2017

मद्द निषेध अभियान को सफल बनाने प्रखंड जेडीयू की बैठक

सिमरी बख्तियारपुर से निरंजन की रिपोर्ट -----
आगामी 21 जनवरी को मद्द निषेध अभियान के दूसरे चरण में बनने वाले मानव श्रृंखला  की तैयारी व इसे सफल बनाने के लिए प्रखंड जेडीयू की बैठक डीसी इंटर कॉलेज परिसर में प्रवेक्षक रेवती रमन सिंह की मौजूदगी में आयोजित की गयी.
बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र सिंह कुशवाहा ने किया आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए  पूर्व विधायक डॉ अरुण कुमार यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में शराबबंदी कानून लागू कर ऐतिहासिक काम किया है इसका अनुसरण कर पूरे देश में भी शराब बंदी लागू होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून लागू होने से माहौल बदल गया है. अब घरों में लड़ाई-झगड़ा ,परिवारिक कलह की घटनाएं नहीं होती है. वाहन दुर्घटना में कमी आई है.अब चौक चौराहे पर अनाप-शनाप हंगामा नहीं होता है.उन्होंने कहा कि शराबबंदी किसी राजनीतिक दल का कार्यक्रम नहीं है बल्कि यह पूरे राज्य की जनता का कार्यक्रम है. 
प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि राज्य में शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए आगामी 21 जनवरी को आयोजित होने वाले मानव श्रृंखला में कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में लोगों को लाने का  आह्वान किया  ने बताया कि आगामी 21 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला में पार्टी के तमाम सदस्य बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी निभाएंगे तथा पार्टी के प्रत्येक सदस्यों से अपील की गई है कि वह अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ लेकर इस मानव श्रृंखला में शामिल हों । उन्होंने आम लोगों से मद्य निषेध अभियान को लेकर निकाली जाने वाली मानव श्रृंखला में बढ़-चढ़कर अपनी हिस्सेदारी निभाने के प्रति कदम बढ़ाने का आह्वान किया। बैठक में पृखंड युवा अध्यक्ष विनय कुमार यादव प्रमोद सादा सिबो राय मुरारी सिह जय शंकर सिह दीपक सिह टुन टुन साह मंगल शर्मा सुनील कुमार रविन्द्र सिंह रामफल शर्मा संजय यादव उमेश यादव सुमन पैक्स अध्यक्ष रंजीत यादव बिपिन सेकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।