मार्च 07, 2017

अनशनकारियों ने सुरक्षा को लेकर किया प्रदर्शन....

विकास कुमार की रिपोर्ट :----
सहरसा जिले के डेंगराही घाट पर पुल निर्माण की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारियों के सुरक्षा के लिए चिंतित लोगों ने सिमरीबख्तियार पुर मुख्य बाजार के शर्मा टोला चौक को जाम कर प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि अनशन पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता बाबू लाल शौर्य, रितेश रंजन, प्रवीण आंनद की सुरक्षा सुनिश्चित किया जाये। साथ ही डेंगराही घाट पर पुल निर्माण सहित अन्य मांगों को जल्द पूरा किया जाय। आंदोलनकारियों का कहना था कि सरकार और प्रशासन की उदासीनता से पुल निर्माण की दिशा में कोई पहल नहीं की जा रही है और अनशनकारियों की सेहत लगातार बिगड़ती जा रही है। 
इस मौके पर भाजपा के मंडल महामंत्री संजय पोद्दार, गोपाल शर्मा, पूर्वांचल युवा मंच के अरविंद कुमार, मुकेश भगत, विशो मिस्त्री, सुभाष कुमार, मनोज शर्मा, विकास, ललन यादव, रामकिशोर, अशोक, राजेश आदि मौजूद थे। जानकारी हो कि अनशन पर बैठे पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन व पूर्व जिप सदस्य प्रवीण आनंद ने कहा था कि अनशन को मिल रहे समर्थन के कारण वे लोग कुछ लोगों के आखों की किरकिरी बन गये हैं जिससे हमलोगों के जान पर खतरा पैदा हो सकता है।
वहीं दूसरी ओर सलखुआ थाना के एएसआई मालेश्वर यादव, सिमरीबख्तियारपुर थाना के एएसआई अजित कुमार सिंह,चिड़ैया ओपी के एएसआई सुनील कुमार व नवहट्टा थाना प्रभारी द्रवेश कुमार को अनशन स्थल के सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।