फ़रवरी 12, 2017

सोनबरसा पुलिस ने लूटेरे गिरोह को किया गिरफ्तार


सोनवर्षा राज से गजेन्द्र की रिपोर्ट ----
सोनवर्षा स्थानीय थाना पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर मोटरसाइकिल लुटेरे गिरोह के चार सदस्यों के साथ दो मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता पाई है।
मिली जानकारी अनुसार बीते 24 दिसम्बर की रात विराटपुर चंडीस्थान निवासी विन्दुभुषण सिंह की डिस्कवर मोटरसाइकिल नंबर be43-b ५५८३ मोटर साइकिल जलसीमा गॉव निवासी सुमन झा के घर से चोरी कर ली गई थी। जबकि दुसरी घटना में 4 फरवरी को सोनबरसा बैजनाथपुर मुख्य मार्ग पर सोहा पंचायत स्थित विष्णु चौक के पास से मधेपुरा जिला के तुनियाही गांव निवासी संजय कुमार की हीरो स्पलेन्डर मोटरसाइकिल नम्बर Br 43- D 5752 गाड़ी छ: हथियार बंद अपराधियों नें लुट लिया था। 
बीते रात सोनवर्षा पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में विराटपुर पंचायत के भादा गांव निवासी छोटे यादव, सोनु यादव, पवन शर्मा तथा सुशील शर्मा को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर जलसीमा बहियार से चोरी की गई डिस्कवरी मोटर साईकिल तथा पतरघट ओपी क्षेत्र के धबौली पुर्वी रहुआ गांव निवासी अमीत शर्मा के गोहाल से लुटी गई हीरो स्पलेन्डर मोटरसाइकिल बरामद की गई ।मोटरसाइकिल चोरी और लुट गिरोह के पर्दाफाश से जहाँ स्थानीय पुलिस की विश्वसनीयता बढीं है वहीं आम लोगों ने भी राहत की सांस ली है ।वहीं थानाध्यक्ष मो ईजहार आलम ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से अभी पुछताछ जारी है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।