जुलाई 28, 2016

*बिहार अभीतक*

सहरसा---*WhatsApp से प्रखंड स्तरीय अधिकारियों की हाजिरी शुरू*।  D.M. बिनोद सिंह गुंजियाल खुद हैं एडमिन ! अच्छी पहल ।
सहरसा -- हाईटेंशन तार की चपेट में आकर एक शख्स की मौत । सोनवर्षा राज थाना के सोनवर्षा राज बाजार की घटना ।आक्रोशित लोगों ने घंटों एनएच 107 को जामकर यातायात किया बाधित ।मौके पर पहुंचे अधिकारी ।
मधेपुरा : *भारत गैस एजेंसी से लगभग 5 लाख की लूट ।एक अपराधी पकडाया ।दिन--दहाड़े हुई वारदात ।बाईक समेत हथियार भी जब्त ।

♂ पूर्णिया- बाढ़ के पानी में डूबकर 2 बच्चों की मौत ।स्नान के दौरान घटी घटना ।मोहनपुर ओपी के रही टोला के पुलिया के पास की घटना ।
★ पटना- सीएम नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का करे रहे हैं ।हवाई सर्वेक्षण ।
♂ पटना- बैंक पीओ के हत्यारे पति को पटना एयरपोर्ट से किया गया गिरफ्तार ।एसएसपी की टीम ने किया गिरफ्तार ।सर्विलांस के आधार पर हुयी गिरफ्तारी । 
मुजफ्फरपुर---पूर्वांचल एक्सप्रेस से 11 अवैद्य हथियार किया गया बरामद ।बंगाल से तस्करी कर लाया जा रहा था हथियार । रेल एसपी मुजफ्फरपुर ने की पुष्टि ।


◆ पटना-राजधानी में महिला की हत्या मामला ।राजेंद्रनर में हंगामा ।सड़क जाम और आगजनी ।शव के साथ लोग कर रहे हैं प्रदर्शन ।रात में  सावित्री की हुई थी हत्या ।
●सीवान-भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ 2 गिरफ्तार ।नवतन थाना के बंका मोड़ पर कार्रवाई ।
◆ मुजफ्फरपुर-बागमती पर बना चचरी पुल पानी में टूटकर बहा ।नदी का जल स्तर बढ़ा,टूटा पुल ।यातायात प्रभावित ।कटरा के बोकची घाट का मामला ।
★ पूर्वी चंपारण- चाकू मारकर कपड़ा कारोबारी से लूटपाट । कारोबारी को मोतिहारी किया गया रेफर ।हरसिद्धि के गोविंदापुर चौक के पास की घटना ।
★ पटना- मुख्यमन्त्री नीतीश कुमार आज कर रहे हैं सर्वेक्षण ।बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का कर रहे गेन हवाई सर्वेक्षण ।
★ आरा-प्लास्टिक की गोली खाने से बच्चे की मौत ।चरपोखरी के कथराई गांव की घटना ।
★ हाजीपुर- धारदार हथियार से महिला का कान काटा ।बकरी चराने को लेकर हुआ विवाद ।4 के खिलाफ थाना में केस दर्ज ।सदर थाना इलाके की घटना ।
★ भोजपुर- ट्रक-बाईक की टक्कर बाईक सवार दारोगा की मौके पर मौत ।एक गंभीर रुप से घायल,पटना रेफर ।बिहियां के अमराई नवादा के पास हुआ हादसा ।
◆ दरभंगा-पार्सल बोगी से भारी मात्रा में शराब बरामद ।जिला उत्पाद अधीक्षक पहुंचे मौके पर ।लहेरिया  सराय स्टेशन पर आरपीएफ ने की कार्रवाई ।
◆ मधेपुरा- अज्ञात बच्ची का मिला । शव हत्याकर शव फेंके जाने का शक । चौसा के चिरैरी गांव से मिला शव ।
★ पटना-सावित्री हत्याकांड में एक गिरफ्तार ।नामजद आरोपी दीना हुआ गिरफ्तार ।एसएसपी के निर्देश पर हुई छापेमारी में पकड़ा गया दीना ।


*बेगूसराय -2 राइफल के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार ।रिफाइनरी थाना पुलिस की कार्रवाई ।*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।