जुलाई 31, 2016

हथियार और कारतूस का जखीरा बरामद.........


एसटीएफ और जिला पुलिस को मिली बड़ी कार्रवाई.........
महेशखूंट स्टेशन पर कार्रवाई .........
पांच पिस्टल,ढ़ाई सौ कारतूस,नौ मैगजीन और एक मोबाइल बरामद .......
यूपी के दो तस्कर सहित चार कुख्यात तस्कर गिरफ्तार ........
मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट---(खगड़िया )
आज खगड़िया पुलिस और एसटीएफ की टीम को बड़ी कामयाबी मिली ।गुप्त और सटीक सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए खगड़िया के महेशखूंट स्टेशन पर से एसटीएफ और खगड़िया पुलिस की टीम ने अन्तर्राजीय गिरोह के चार कुख्यात तस्कर को पांच पिस्टल,ढ़ाई सौ कारतूस,नौ मैगजीन और एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया ।
खगड़िया के एसपी अनिल कुमार सिंह ने बताया की यह पुलिस और एसटीएफ के साथ--साथ अमन पसंद आम--अवाम के लिए भी बड़ी कामयाबी है । 
एसपी के मुताबिक़ गिरफ्त में आये तस्करों में से दो साबिर सिंह और चरण सिंह यूपी के मुरादाबाद के रहने वाले हैं जबकि ब्रजेश यादव सहरसा और मोहम्मद अख्तर खगड़िया का रहने वाला है।
इस कामयाबी से निश्चित रूप से पुलिस का सीना चौड़ा हुआ है ।बतौर एसपी विगत कई दिनों से इन तस्करों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किते जा रहे थे ।इन सभी तस्करों के तार विभिन्य प्रांतों से जुड़े हुए हैं ।इनसे गहन पूछताछ की जा रही है और उम्मीद है की इनकी निशानदेही पर पुलिस को आगे और बड़ी कामयाबी मिलेगी । हमारी समझ से पुलिस की इस चौंकाने वाली उपलब्धि पर बिना किसी लाग--लपेट के सम्मान के साथ उनकी पीठ थपथपाई जानी चाहिए ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।