जुलाई 31, 2016

ऑटो और पिकअप वैन की भिड़ंत, दो की मौत


दो की मौत, सात जख्मी, तीन की हालात नाजुक.......
सौर बाजार थाना के चंदौर के पास घटी घटना........
सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट--  सहरसा के सौर बाजार थाना के चंदौर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक महिला सहित जहां दो लोगों की मौत हो गयी वहीं सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए । जख्मी सात लोगों में तीन लोगों की हालात नाजुक है ।सभी जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में हो रहा है ।
घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के अनुसार सवारी से भरी ऑटो सहरसा से सोनवर्षा राज जा रही थी की सामने से आ रहे पिकअप वैन ने चंदौर के पास ऑटो को रौंद दिया । घटनास्थल पर ही सोनवर्षा राज निवासी 30 वर्षीय सोनी देवी और सौर बाजार निवासी  35 वर्षीय नोहम्मद असीम की मौत हो गयी जबकि सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।जख्मी में तीन महिला भी शामिल है । सात जख्मी में तीन जख्मी चुन्नी साह, संजय कुमार और शकीना खातुन की स्थिति बेहद नाजुक है । 
एसडीपीओ सुबोध विश्वास ने बताया की मृतक का जहां पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है वहीं घटना को अंजाम देकर पिकअप वैन को लेकर ड्राईवर भागने में कामयाब रहा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।