सितंबर 18, 2015

स्कूल में बच्चों के बीच सहरसा डी.एम्.


चन्दन सिंह की रिपोर्ट:-  सहरसा जिले के बेलाही गांव के मिडिल स्कूल में शिक्षक दिनचर्या के अनुरूप वर्ग में पढ़ा रहे थे.तभी अचानक शिक्षक के सामने भूचाल सा आ गया. आप चौकिये मत. आपने अभी तक सिर्फ पत्रकारों के सामने शिक्षक को पढाते हुए देखे होंगे, परन्तु आप आज इस तस्वीर को देखिये इस शिक्षक के सामने जो व्यक्ति खड़ा है वो सहरसा का जिला पदाधिकारी, विनोद सिंह गुंजियाल है. 
जिला पदाधिकारी दियारा क्षेत्र में मतदान केन्द्रों का निरिक्षण करने के क्रम में ही इस स्कूल में आ धमके और शिक्षक जो वर्ग में  बच्चों को पढ़ा रहे थे उसका अवलोकन करने लगे. इतना ही नहीं जिला पदाधिकारी ने खुद पढ़ाना शुरू  कर दिया.
जाहिरतौर पर इस तरह की घटना तो इस शहर के लिए कल्पना मात्र लगता है. दियरा क्षेत्र के किसी स्कूल में जिला पदाधिकारी द्वारा बच्चों को पढ़ना वाकई काविले तारीफ है. जिला पदाधिकारी के पदभार  लेने के साथ ही सभी कार्यालय को कई तरह के दिशानिर्देश भी दिया जा रहे है.  के  सहरसा जिला को कई वर्षों के बाद ऐसा जिला पदाधिकारी मिला है जो सभी विभाग को देख रहा है वर्ना किसी को AC चेंबर से निकलने की दरकार ही नहीं होता है.

2 टिप्‍पणियां:

  1. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  2. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।