सितंबर 20, 2015

वनगाँव में सुशील मोदी का पुतला दहन.....

सहरसा टाइम्स की रिपोर्ट:-  सहरसा विधान सभा से श्री संजीव कुमार झा पूर्व  बीजेपी विधायक को पार्टी से टिकट नहीं मिलने से लोगो में कानाफुसी होने लगा है. संजीव झा को सहरसा विधान सभा से टिकट नहीं मिलने से बनगाँव वासी आक्रोशित है. इसी क्रम में संजीव झा के समर्थन में बनगावं चौक पर  श्री सुशील मोदी का पुतला दहन किया गया. पूर्व विधायक संजीव झा का सामाजिक जीवनक्रम बहुत ख़ाश रहा है. शहर के समस्यों को लेकर आंदोलन करने में भी पीछे नहीं  रहने वाले संजीव झा अपने राजीनितक घटना क्रम में  जनसमस्याओं के चलते जेल भी जा चुके है. पुतला  दहन में बनगांव के राज कुमार मिश्र,  संजीव मिश्र, गौरव जी मनोज जी छोटू जी और फ़ेकन जी ने हिस्सा लिया. 


2 टिप्‍पणियां:

  1. सहरसा में बीजेपी ने अपना सिट गांव दिया है क्यू कोई भी पार्टी जब जनता के आवाज़ नहीं सुनते है तो यही हाल होता है जो इस वार सहरसा में बीजेपी का होने वाला है जय मानवता

    जवाब देंहटाएं
  2. पहली बार सहरसा विधान सभा क्षेत्र में एक भी सही उम्मीवार नहीं होने के कारन यहां के मतदाता ऊहापोह की स्थिति में है।

    जवाब देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।