अगस्त 21, 2016

ख़बरें बिहार की

                                                                                            ख़बरें बिहार की

पटना-CM नीतीश अचानक VC में हुए शामिल ।आधे घंटे में तय हुआ कार्यक्रम,सभी डीएम से बातचीत की तैयारी ।नीतीश वगैर  किसी सुरक्षा के अकेले गाड़ी से पहुंचे*
गोपालगंज- जहरीली शराब कांड ।डीएम ने 20 जांच दलों का किया गठन ।जिले में एक साथ कई जगहों पर होगी छापेमारी ।
गोपालगंज-जहरीली शराबकांड । जहरीली शराब पीने का नया मामला आया सामने ।गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर हुए युवक की मौत ।
पटना-मुख्य सचिव का क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की आपात बैठक सचिवालय में चल रही है ।आपदा प्रबंधन समेत कई विभाग के अधिकारी बैठक में हैं मौजूद ।
खगड़िया-सांसद पप्पू यादव पहुंचे खगड़िया--मानसी के बख्तियारपुर में ।मिले महादलित परिवार से ।मंदिर में पूजा नहीं करने देने के मामला में की पूछताछ ।
खगड़िया- खगड़िया शहर में घुसा बाढ़ का पानी ।बार्ड नंबर 24 के एक सौ से ज्यादा घरों में घुसा पानी ।बाढ़ पीड़ितो ने लिया ऊंचे स्थलों पर शरण ।
कैमूर- तालाब में डूबने से 12 वर्षीय लड़के की मौत ।स्नान करने के दौरान हुआ हादसा ।रामगढ़ थाना क्षेत्र के तरैता गांव की घटना ।
पटना-आपदा प्रबंधन प्रधान सचिव कर रहे एरियल सर्वे ।वैशाली के राघोपुर दियारा में स्थिति काफी खराब ।वैशाली डीएम को दिया निर्देश ।
पटना- आपदा प्रबंधन के प्रधान सचिव की अपील ।राजधानी वासी डरे नहीं- व्यास जी ।पूरा शहर सुरक्षित- व्यास जी ।
भोजपुर- डूबने से एक महिला की मौत ।कायमनगर के ज्ञानपुर की घटना ।
पटना- गंगा का पानी स्टेट हाइवे तक पहुंचा ।दीदारगंज के सबलपुर SH तक पहुंचा पानी ।तटवर्ती इलाके के कई घरों में घुसा पानी ।
पटना-नदियों के जलस्तर में गिरावट शुरू ।सोननदी के जपला और इंद्रपुरी में गिरावट की गयी दर्ज।
पटना- बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए आपातकालीन सेवा शुरू ।24 घंटे काम करेगा कंट्रोल रुम ।
फोन नंबर 06122217301 से 05 पर करें फोन ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।