जनवरी 29, 2015

शहरवासियों का दिल जीत रहा जादूगर शंकर सम्राट की जादुई खेल.........

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट:- मल्टी मिडिया इफेक्ट के साथ पहली बार शहर में सम्पूर्ण परिवार को मनोरंजन का खजाना देने आया विश्व का महान गतिमान जादूगर शंकर सम्राट और उनकी रूहानी शक्तियाँ. जी हाँ एक ऐसा जादू जिसे आप अपने पुरे परिवार के साथ बार-बार देखना पसंद करेंगे. स्थानीय सुपर मार्केट स्थित कला भवन में जादू की पहली शो का उद्धघाटन समारोह के मौके पर जादूगर शंकर सम्राट ने मीडिया से मुखातिब हो कहा जादू की इस शो का विधिवत उद्धघाटन सहरसा के भाजपा विधायक आलोक रंजन और प्रशासनिक अधिकारी ने दीप प्रज्वलित कर किया. 
इस मौके पर विधायक आलोक रंजन ने कहा कि मनोरंजन मानव जीवन के लिए बहुत जरूरी है. जादू एक अनोखा खेल है जादू का खेल कोई तंत्र मंत्र से नहीं बल्कि हाथ का सफाई और वैज्ञानिक तकनीकि पर आधारित एक कला का खेल है जो दर्शकों को मनोरंजन कराता है.इस अदभुत कला को दिखाने के लिए जादूगर शंकर सम्राट ने अपने अनेको कलाकारों के साथ यहाँ आये हैं. उन्होंने कहा कि जादू का आनंद पहले भी कई बार यहाँ के लोग उठा चुके है. इस बार सहरसा शहरवासियों के लिए एक अदभूत जादू देखने का अच्छा अवसर है और इसका आनंद शहरवासी शांति और सौहार्द के साथ उठायेगे. इसकी हम शुभकामना करते है. 
इसी बीच जादूगर शंकर सम्राट ने एक से एक जादू खेल का प्रदर्शन कर शहरवासियों का दिल जीत लिया. जादूगर ने अपनी जादुई कला से जहाँ दर्शकों को हर सेकेण्ड रहस्य रोमांच सनसनी के साथ, हँशी, ठहाकों, गीत संगीत व जादुई नृत्य और पलक झपकते लड़के और लड़की को गायब कर देना जैसे इन्द्रधनुष, हवा में छड़ी डांस, आदमी को दो टुकड़े काट कर जिन्दा करना, चलती पंखे में प्रवेश कर सुरक्षित होकर बाहर दर्शकों के बीच आना, मरे हुए मुर्दे की रूहानी शक्तियां वापस लाना जैसे चमत्कारी जादुई खेल दिखाकर सनसनी फैला दी. यह जादू का खेल रोजाना 3 शो में दिखाया जा रहा है.शहर में लोगों का दिल जीत रहा है.जादूगर शंकर सम्राट की जादू का यह खेल काफी रोमांचक है आप भी इस जादुई खेल का मजा जरूर लीजिये। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।