जनवरी 27, 2015

राजद कार्यकर्ताओं ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को दी श्रद्धांजलि

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट:- गरीबों के मसीहा जननायक कर्पूरी ठाकुर समाज के ऐसे दलित एवं पिछड़े लोगों के लिए जिन्हें आजादी के बाद भी उसे कोई लाभ नहीं मिल पाया और हक हुकूक से वंचित रहे ऐसे लोगों को  समाज के मुख्य धारा से जोड़ने के लिए एवं उन्हें सत्ता में भागीदारी दिलाने के लिए संघर्ष करते रहे हैं. आज हम सब ऐसे महान व गरीबों के मसीहा जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर संकल्प ले उनके आदर्शों पर चले जिन्होंने अपनी सारी जिंदगी सामाजिक न्याय और समाजिक संरचना को सही मायने में धरातल पर उतारने के लिए गरीब-गुरबों के खातीर आजीवन लड़ते रहे हैं हम उन्हें नमन करते है.
श्रद्धांजलि समारोह के मौके पर कहरा प्रखंड परिसर में प्रखंड अध्यक्ष श्याम सुंदर यादव की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में नेताओं ने स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर की तस्वीर पर फूल व माला चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि दिया.इस अवसर पर जिला राजद अध्यक्ष मो०ताहिर ने उनकी जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर जी आजीवन गरीबों और वंचित ऐसे लोगों को भी समाज की  मुख्य धारा से जोड़ने के लिए संघर्ष करते रहे और आजादी के बाद भी उसे कोई लाभ नहीं मिल पाया था.आज सत्ता में भागीदारी दिलाने की उन्हीं का प्रतिफल है की ऐसे लोग लाभान्वित हुए हैं. 
इस मौके वर्तमान केंद्र सरकार मोदी सरकार की जनविरोधी नीति के खिलाफ आंदोलन की घोषणा करते हुए नेताओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार आज गरीबों को ठगने का काम किया. देश की जनता जान गयी है की झूठे वादे कर मोदी की सरकार ने वोट लेने के लिए जनता को गुमराह कर ठगने का काम किया है. इस मौके पर राजद के वरीय नेता रघुनाथ प्रसाद यादव, पूर्व उम्मीदवार रंजीत यादव, अरुण कुमार यादव, डॉ० उपेन्द्र यादव , हरिहर प्रसाद गुप्ता युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव शंकर विक्रांत, प्रभु शर्मा, कमल किशोर यादव, सांस्कृतिक प्रकोष्ट के प्रोफेसर शंकर कुमार, पवन यादव, मनोज, मोहन दिनेश भरत आदि ने भी  फूल माला चढ़ा उन्हें श्रद्धांजलि दिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।