जनवरी 23, 2017

भाकपा माले ने किया शहीद संकल्प सभा का आयोजन

रिपोर्ट:-राजा कुमार सत्तर कटैया :- सत्तर कटैया के प्रखण्ड के अंतर्गत पुरीख गांव में गरीब, दलित उत्पीड़न, लगातार जारी हमले व चानो, वकील राम की हत्या के विरोध में भाकपा माले ने जिले के पुरीख में जमीन अधिकार, गरीब एकजुटता शहीद संकल्प सभा का आयोजन किया.
भाकपा माले के जिला सचिव ललन यादव की अध्यक्षता व खेमस राज्य नेता विक्की राम के संचालन में आयोजित सभा को संबोधित करते भाकपा माले सह खेग्रामस के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड धीरेन्द्र झा ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार साम्प्रदायिक उन्माद, सामाजिक उत्पीड़न और नोटबंदी से देश की मेहनतकश जनता के रोजी-रोटी छीनने व जिंदगी को रौंदने में लगी है. सैकड़ों लोगों की जान चली गई, करोड़ों गरीब मजदूर बेरोजगार हो गए, कृषि संकट में है, महंगाई चरम पर है और कारपोरेट जगत को लाखों करोड़ रुपए की छुट व कर्ज माफी दे रहा है.उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार भू माफिया, सामंती अपराधी, भ्रष्ट प्रशासनिक गठजोड़ से गरीब – दलितों पर बर्बरता पूर्ण हमले, हत्या, लूटपाट, आगजनी, बेदखली और संहार कर रही है. पुरीख गांव में सत्ता संरक्षित सामंती अपराधियों ने चानो राम व वकील राम को मौत के घाट उतार दिया. बिहरा के थानेदार व मुखिया के संरक्षण में मौत का तांडव मचाया गया.
इस मौके मौजूद वक्ताओं ने कहा कि चानो राम, वकील राम की हत्या, सामंती अपराधी और माफिया राजनीतिक प्रशासनिक गठजोड़ के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा. वक्ताओं ने राज्य में सिलिंग, भुदान सभी सरकारी जमीन गरीबों के बीच वितरित कर सामाजिक सम्मान, न्याय व बराबरी का अधिकार देने की मांग की. इस मौके पर खेमस के राज्य सचिव कामरेड पंकज कुमार सिंह, कामरेड जयनारायण यादव, अरविंद शर्मा, इनोस जिलाध्यक्ष प्रभु कुमार यादव, भाकपा माले मधेपुरा के जिला सचिव रामचंद्र दास, आईसा नेता गणेश यादव, चंदन, चमन, कृष्ण मोहन उर्फ कुंदन यादव, कारी यादव, शांति देवी सहित अन्य मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।