मार्च 17, 2017

MVI को अपराधी समझ लोगो ने कर दी पिटाई

बोलोरे को किया आग के हवाले
MVI ने की हवाई फायरिंग
समस्तीपुर से लक्ष्मी प्रसाद की रिपोर्ट -----  
ताजपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर तंबाकू गोदाम के पास एक बोलोरो द्वारा पीछा कर एक ट्रक को रोका गया। और एमवीआई बता कर कागजात दिखाने को ड्राइवर से कहा गया। ड्राइवर व एमवीआई में किसी बात को लेकर ट्रक ड्राइवर विपिन कुमार सह गाड़ी मालिक के साथ मार पीट करता देख आस-पास के लोगो को शंका हुआ की अपरिधियो द्वारा ट्रक को लूटा जा रहा है।  
जिस कारण लोगो ने कथित एमवीआई को पास के एक गोदाम में बंद कर दिया। और पुलिस को बुलाने के लिए फोन कर दिया। इतने में ही अंदर कथित एमवीआई ने  कमर से पिस्तौल निकल कर गोली चला दिया। गोली की आवाज सुनते ही मौजूद लोगो ने एन एच 28 सड़क जाम कर आस पड़ोस के लोगो को बुला कर बंद कमरे का दरवाजा खोल कर बहार निकालने के क्रम में फिर दो फायर एमवीआई द्वारा कर दिया गया। जिस से गुस्साए लोगो ने जम कर पिटाई कर दी और उग्र लोगो ने बिना नंबर के पुलिस लिखी वाहन को सड़क किनारे पलट कर आग के हवाले कर दिया। 
पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर बोलोरो सवार से पूछे जाने पर अपने आप को एमवीआई बताया उसके बाद पुलिस ने लोगो को अपने कब्जे में ले कर थाने ले आई। थानाध्यक्ष मनोज कुमार से पूछे जाने पर बताया कि बोलेरो सवार एमवीआई समस्तीपुर के राकेश रंजन,चालक मुकेश कुमार, उप चालक मुन्ना कुमार है। और भीड़ को तीतर-वितर करने के लिए गोली चलाई गई। एमवीआई से पूछे जाने पर बताया कि मैंने एक ट्रक ओवरलोड के केस में पकड़ा था बंगरा में जाम रहने के कारण मैंने चैकीदार को पकडे गए स्थान पर छोड़ कर थाना चला गया। थाना के लौट कर गाड़ी चेक करने के क्रम में ड्राइवर ने अपने शर्ट का कपड़ा  खोल कर सड़क पर लेट कर चिल्लाने लगा की मुझे लुटा जा रहा है। इस लिए मैं भाग कर एक रूम में छिप गया। मगर गुस्साए लोगो ने दरबाजे तोडना चाहा तब मैंने अपनी सुरक्षा में अपनी निजी पिस्तौल से हवा में 3 राउंड फायर कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।