मार्च 18, 2017

जिसका कोई नहीं उसका तो खुदा है यारों....


गोल्डेन रहमान जी की एक खास रिपोर्ट -------

आखिरकार मुकेश कुमार सिंह जी ने बांका के चानन गाँव के रहने वाले लावारिश रामचंद्र यादव को बेहतर ईलाज के लिए सहरसा के रिफ्यूजी कॉलोनी स्थित डॉक्टर मनोज कुमार झा के नर्सिंग होम में भर्ती करा ही दिया ।रामचन्द्र यादव का एक पाँव तीन माह पहले बस की चपेट में आकर लगभग नाकाम हो गया था । 
इस लावारिश का दिखावे भरा ईलाज सदर अस्पताल में हो रहा था ।समाज के किसी समृद्ध व्यक्ति ने इसकी सुधि नहीं ली । रामचन्द्र यादव के पाँव का ऑपरेशन होगा और स्टील लगाया जाएगा ।करीब पचास हजार रूपये खर्च होंगे ।
इस मजलूम के ईलाज का  बीड़ा मुकेश कुमार सिंह ने उठाया है । हमारे साथ हमारे सहयोगी अमित कुमार अमर, प्रवीण आनंद, शम्भुनाथ झा, विकास कुमार, संदीप कुमार और रंजीत कुमार मल्लिक कदमताल कर रहे हैं । अब रामचन्द्र यादव अपने पाँव से चल सकेंगे । मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि हम एक बार फिर समाज के समृद्ध लोगों का आह्वान कर रहे हैं की वे घर--परिवार और नाते---रिस्तेदार से ईतर सेवा के लिए आगे आएं ।तकलीफों के मारे लोगों की भी एक दुनिया बसती है ।ईश्वर तेरा शुक्रिया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।