मार्च 19, 2017

दर्जनों युवाओं ने अन्य पार्टी छोड़कर कांग्रेस का थामा दामन

उमर फारूक की रिपोर्ट ---- 
रविवार को किशनगंज लोकसभा युवा कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक स्थानीय कांग्रेस कार्यालय में जिस की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष मो सरफराज खान रिंकू ने किया। बैठक में मुख्य रूप से अगामी 24 मार्च को युवा कांग्रेस दुआरा आयोजित 65 साल बेमिसाल की रूपरेखा तैयार की गई ।
कार्यक्रम के दौरान विभिन्न पार्टियों को छोड़कर आए युवाओं को युवा कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई '' युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो सरफराज ने नए युवाओं को पार्टी में स्वागत करते हुए फुल मालाओं से उनका अभिनंदन किया। पार्टी की सदस्यता लेने वालों में स्थानीय बेलवा पंचायत के युवा समाज सेवी सरफराज आलम '' किशनगंज बाजार से अफरोज आलम '' टेउसा से तबरेज आलम ''आदि ने सर्वाजानिक रूप से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की ।
बैठक में मुख्य रूप से लोकसभा के उपाध्यक्ष दानिश इकबाल '' जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष इमाम अली चिंटू '' किशनगंज विधानसभा के अध्यक्ष अमन रजा '' कौचाधामन के अध्यक्ष अवेश अंजुम'' लोकसभा महासचिव शंभु यादव ' पोठिया के अध्यक्ष बदरूल आलम ''अहसान आलम शाह आलम आदि मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।