मार्च 19, 2017

पेड़ से लटकता मिला सरपंच का शव

समस्तीपुर से लक्ष्मी प्रसाद की रिपोर्ट---
समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना अंतर्गत बासुदेवपुर पंचायत के सरपंच हरिशंकर भगत का शव आज गांव के ही  एक पेड़ से लटका हुआ मिला. ग्रामीणों का कहना है कि सरपंच हरिशंकर भगत कल देर शाम तक अपने गांव में ही देखे गए थे. देर रात तक जब वह अपने घर पर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन होने लगी
सारी रात लोग उन्हें ढूंढते रहे. आज सुबह जब लोग इस रास्ते से गुजर रहे थे तो पेड़ से शव को लटकते देखा. देखते ही पूरे गांव मे बात आग की तरह फैल गई . स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि सरपंच की गला दबाकर कहीं हत्या कर लाश को यहां पेड़ से लटका दिया गया है. घटना से आक्रोशित लोगो ने सड़क भी जाम किया गया . इस संबंध में कल्याणपुर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. सरपंच को दो दिन पूर्व ए एस टी की टीम ने भी एक मामले में पूछ ताछ के लिये के गई थी . अब रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है, वैसे गांव में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।