मार्च 05, 2017

भावो से विवाह रचा कर रिश्ते को किया शर्मशार

 सभा में किया अपने प्यार का इजहार...
 त्रिवेणीगंज से राजेश की रिपोर्ट-----
भावो से शादी कर भेसूर ने रिश्ते को किया शर्मशार भड़ी सभा में किया अपने प्यार का इजहार ।मिली जानकारी अनुसार घटना त्रिवेणीगंज प्रखंड अन्तर्गत्त जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज पूरब पंचायत का है।जहाँ फनिलाल मेहता के पुत्री कंचन देवी एवं करजाइन थाना क्षेत्र के कोह्वारा गाँव निवासी ज्ञानदेव मेहता ने प्यार में अंधा होकर आपस में शादी कर लिया।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार मानगंज पूरब निवासी फनीलाल मेहता अपने पुत्री कंचन की शादी 28 मई 2015 को कोह्वारा निवासी जगदेव मेहता के पुत्र कृष्ण कुमार के साथ हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार किया था !गत पिछले वर्ष दुर्गा पूजा के मौके पर पुत्री कंचन के बीमार रहने के कारण श्री मेहता ने कंचन को मानगंज ले आये ! किन्तु आर्थिक स्थिति ख़राब रहने के कारण कंचन के ससुराल वालो से ईलाज कराये जाने की बातचीत की, ससुराल वालो के द्वारा कंचन के ईलाज के लिए मौसेरा भैसुर ज्ञानदेव को भेजा गया शायद इलाज के दौरान ही भैसुर तथा भावो की आंखे चार हो गयी। इस सम्बन्ध में फनिलाल मेहता का कहना है की गत वर्ष 1 मार्च को जब कंचन अपने मायके में थी तब कैंजारा निवासी अरुण मेहता के सहयोग से ज्ञानदेव के द्वारा उनकी पुत्री को रात के करीब 12 बजे अगवा कर लिया गया।इस सम्बन्ध में फनीलाल के द्वारा जदिया थाना में आवेदन भी दिया गया था।हलांकि जदिया थाना में इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज नही की गयी किन्तु पुलिस के दबिश के कारण कंचन तथा ज्ञानदेव को 4 मार्च को जदिया थाना हाजिर होना पड़ा !
तथा जदिया थाना में उपस्थित मानगंज के ग्रामीणों के समक्ष दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया !इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से शनिवार की रात ब्राह्मण टोला जदिया के शिव मंदिर में मानगंज के ग्रामीण सहित कंचन के पिता फनीलाल के समक्ष कंचन तथा ज्ञानदेव की शादी करा दी गई !मिली जानकारी अनुसार ज्ञानदेव पूर्व से भी शादी-शुदा है और उनके तीन बच्चे भी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।