मार्च 31, 2017

बनगांव चौक से पश्चिम लावारिश वृद्ध का शव बरामद

आशीष कुमार सिंह की रिपोर्ट -----
बनगांव चौक से पश्चिम थाने के समीप एक पुल के नीचे से एक वृद्ध का शव शुक्रवार को बरामद हुआ। आशंका जतायी जा रही है हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया। हालांकि शव की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर थाने में सुरक्षित रखा है। 
जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने पुल के नीचे शव को देखकर पुलिस को सूचना थी। मृत व्यक्ति के शरीर पर बनियान था। जबकि पैंट व घड़ी पहने हुआ है। चेहरा पर कई जगह चोट व जख्म के निशान हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
 बनगांव थानाध्यक्ष मो. नजीमुद्दीन ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है। शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। मौत कैसे हुई इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकती है। वहीं यह आशंका जतायी जा रही है कि हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है। यह भी कहा जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में मौत होने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया हो। वैसे शव के गले में ताबीज रहने व जांच में यह पता चला कि किसी मुस्लिम समुदाय के वृद्ध का शव है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।