मार्च 04, 2017

सोनबरसा में ट्रेक्टर दुर्घटना से बालक की मौत

सोनबरसा से गजेन्द्र कुमार की रिपोर्ट -----
सोनबरसा प्रखंड के देहद पंचायत अन्तर्गत मोहनपुर गांव मे शनिवार की दोपहर मिट्टी से लदे ट्रेक्टर की ट्रोली से दबकर एक 6 वर्षीय बालक कपिल कुमार की मौत हो गई। घटना के बाद घटनास्थलपर से ट्रेक्टर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना की मिली जानकारी अनुसार मोहनपुर वहियार से मिट्टी भर कर एक लाल रंग की पाबरटेरेक डाला नम्बर बीआर  19  एफ  3139  की गाड़ी जैसे ही मोहनपुर गांव के समीप पहुंचा कि उक्त गांव निवासी राजेंद्र सादा का पुत्र कपिल कुमार सादा सड़क किनारे खेल रहे बच्चे को अनियंत्रित ट्रेक्टर ने रौंद दिया। जिससे बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
घटना के बाद पीड़ित परिवारो ने बच्चे के शव को उठा कर घर ले आया।वही मौत की खबर के बाद पुरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। वही परिजनो सहित मृतक बालक की मां उगया देवी के विलाप से हर आने जाने वाले व्यक्ति की हृदय दहल जाता था। बार बार यह कह कर बेहोश हो जाती थी कि हमर बेटा की गलतीकर लक हो भगवान आब कौना रहबै हो भगवान् आब हमरा के देखते हो हमर कोख  उजेर गेलय हो ।वही पिता राजेन्द्र सादा का भी  आंसू रूकने का नाम नही ले रहा था । 
ट्रेक्टर वेहट गांव निवासी स्व बलवीर झा का बताया जा रहा है ! जो कि सरपंच उषा देवी का पति थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद सोनबरसा थाना के बिनोद चौधरी घटनास्थल पर पहुंची लेकिन ग्रामीणो की दबाव मे परिजनो को लेनदेन कर मामला को रफा-दफा करवा शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उक्त बाबत सोनवरसा थाना अध्यक्ष मो0 ईजहार आलम ने बताया कि मृतक बच्चे के परिजन किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई से  इंकार कर रहा है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।