फ़रवरी 14, 2017

परीक्षा ड्यूटी से लौटने के क्रम में सड़क हादसे में शिक्षिका की मौत...


सोनबरसा गजेन्द्र कुमार की रिपोर्ट ------
सोनवर्षा स्थानीय थाना क्षेत्र के सोनबरसा बैजनाथपुर मुख्य मार्ग NH 107 स्थित डुमरा चौक पर मंगलवार की दोपहर सडक़ हादसे में चण्डी उच्च विद्याल में कार्यरत एक शिक्षिका सरीता कुमारी (उम्र 40 वर्ष) की मौत घटना स्थल पर हो गई। मृतक सरिता कुमारी को एक लड़की और एक लड़का है. 
प्राप्त जानकारी अनुसार मृतका सोनबरसा निवासी शंकर प्रसाद गुप्ता की पत्नी थी तथा मंगलवार दोपहर इंटर की परिक्षा में जिला मुख्यालय में लगी विक्षक के रूप में ड्यूटी कर औटो से वापस अपने घर सोनबरसा लौट रही थी की अचानक डुमरा चौक पर ओटो मोटर साईकिल के कारण अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. जिसमें शिक्षिका सरीता कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
इस दुर्घटना में कोपा पंचायत के मौरा गांव निवासी सुविन्द कुमार महतो तथा अंगद कुमार महतो बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगो की मदद से इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती करवाया गया है। सोनवर्षा पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त औटो को जब्त कर मृतका को पोस्टमार्टम हेतु जिल मुख्यालय भेज दिया है। जबकि औटो चालक भागने ह में कामयाब रहा ।
बैजनाथपुर से सोनबरसा मार्ग पर जितना भी ओटो या छोटी सवारी गाड़िया चलती है उसपर यदि आप सवारी करते है तो गंतव्य स्थान पहुचने की उम्मीद ऊपर वाले के हाथों में है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।