जनवरी 19, 2017

नम आँखों से दी श्रद्धांजलि...

कृष्ण मोहन सोनी के साथ मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट-------
पटना गंगा नदी में दर्दनाक नाव हादसा और सहरसा जिले के तिलाठी गाँव निवासी कोशी के लाल शहीद संजीव कुमार पिछले कुछ दिनों पहले पकिस्तान से लौहा लेने के क्रम में शहीद हो गये । 
 ये दोनों घटनाओं से पुरे देश के लोग काफी मर्माहत है गंगा नदी के नाव हादसा में जहाँ कई लोगों की मौत असमय हो गयी ।वही देश के एक और वीर जवान का नाम शहादत में शामिल हो गया ।
जिसको लेकर सहरसा जिले के गाँधी पथ वार्ड न० -08 की समाजसेविका गीता देवी के सौजन्य से कैंडिल एवं मौन मार्च का आयोजन किया गया ।शहर के गाँधी पथ से अनुराग गली,डी० बी० रोड,महावीर चौक होते शहीद स्मारक चौक (चाँदनी चौक) पे नम आँखों से मालार्पण कर श्रद्धांजलि दी गयी ।
इस मौके पर समाजसेविका गीता देवी ने कहा मैं भी एक माँ हूँ माँ की दर्द और पीड़ा को समझती हूँ लेकिन धन्य है वो माँ जिसके कोख से संजीब जैसे वीर पुत्र ने जन्म लिया और अपने देश के लिए प्राणों की कुर्बानी दी ।वही गंगा नदी की नाव हादसा भी ह्रदय विदारक घटना है ।
इस कैंडिल मार्च को सफल बनाने में काजल कुमारी,मीरा देवी,बबीता देवी,संतोष कुमार,करण कुमार,मो० शहनवाज,रेशमा शर्मा,कुणाल कुमार,रोहित कुमार,राहुल गौरव,यस राज,सानू,दिलीप,सोनू समेत सैकड़ों लौग मौजूद थे ।खबर संकलन के दौरान सहरसा टाईम्स के कृष्ण मोहन सोनी और मो० अजहर उद्दीन ने भी नम आँखों से श्रंद्धाजलि अर्पित किया ।   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।