अगस्त 27, 2016

स्कूली छात्र को अज्ञात वाहन ने रौंदा, दो की मौत

रोहतास (बिहार)---दो स्कूली छात्र को अज्ञात वाहन ने रौंदा। दोनों की घटनास्थल पर ही हुयी मौत । नशा थाना क्षेत्र के राईस मिल के पास की घटना ।
यह घटना सिर्फ रोहतास जिले से तालुकात नहीं रखती है. अपितु राज्य के विभिन्न हिस्सों से इस तरह की घटनाओं की खबरे आती रहती है.
सबसे बड़ा सवाल आज यह है कि इस तरह के घटनाओं का जिम्मेवार कौन है ? क्या बिहार सरकार का परिवन विभाग तेज रफ़्तार से व्यस्तम क्षेत्रों में चलने वाली गाड़ियों पर लगाम लगा नहीं सकती है या आयदीन इस तरह का रोड ACCIDENT होता रहेगा.
माफ़ करिएगा मैं इस घटना के सन्दर्भ में चर्चा नहीं कर रह हूँ. सहरसा में आप जरुर देखते होंगे की रोड पर छोटा छोटा बच्चा बाइक को कैसे ड्राईव करता है. रोड पर अपनी मौत को गले लगाने को तैयार ये नन्हा बच्चा से ज्यादा जिम्मेवार इनके माँ बाप है. इतना ही नहीं आजकल तो छोटी छोटी बच्ची स्कूटी से स्कूल जाने भी लगी है. जिसे माँ बाप अपनी शान समझते है.. अरे प्रशासन बाबु कभी इनको भी तो जाँच करिए की इनके पास लाईसेंस है क्या.. 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।