जनवरी 20, 2017

समस्तीपुर में अपराधी हुए बेख़ौफ़ ....

समस्तीपुर से लक्ष्मी प्रसाद की रिपोर्ट ----- सूबे के मुखिया और पुलिस महकमे के आलाधिकारी अपना पूरा ध्यान 21 जनवरी को होने वाले मानव श्रृंखला पर लगा रखे हैं जबकि समस्तीपुर में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और उनके सामने पुलिस मानो पूरी तरह बौनी पड़ गयी है। 
समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना के रुपौली पेट्रोल पम्प के पास आज एक बार फिर अपराधियों ने पूर्व मुखिया और आरजेडी के नेता संदीप कुमार राय पर दिनदहाड़े अंधाधुन फायरिंग कर इलाके में दहशत पैदा कर दी। संयोगवश संदीप को लगी दो गोली उनके जैकेट को छेड़ती हुई पेट और पंजड़े को जख्मी करते हुए निकल गयी और उनकी जान बच गयी। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पहुंचे, आरजेडी नेता के समर्थकों ने घटना स्थल पर ही आगजनी कर करीब ढाई घण्टो से एनएच 28 को जाम कर रखा है। और पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए और इसी इलाके से जेडीयू विधायक सह विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी और हंगामा कर रहे हैं। जाम की वजह से मुजफ्फरपुर बेगूसराय मुख्य पथ पर वाहनों की लम्बी कतार लगी हुई है।
घायल नेता ने बताया की राजनितिक रंजिश की वजह से ही इलाके के ही अपराधियों ने उनपर जानलेवा हमला किया है। यह घटना उस वक्त हुई जब संदीप रोज की तरह अपने बच्चो को स्कुल छोड़ने बाइक से जा रहे थे की चार मोटरसाइकिल पर सवार छह से सात की संख्या में आये अपराधियों ने उन्हें घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी ,संदीप ने एक अपराधी को पकड़ भी लिया और उसके साथ गुथ्थ्मगुथा भी हुई ,दस से बारह राउंड गोली चलाने के बाद अपराधी आराम से निकल गए। 
पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है और जख्मी पूर्व मुखिया द्वारा बताये गए आरोपियों की जल्द  गिरफ़्तारी का भरोसा दे रही है। इस विरोध प्रदर्शन में ज्यादातर लोग आरजेडी के कार्यकर्ता थे जिन्हें समझने बुझाने के लिए आरजेडी के जिलाध्यक्ष और अन्य वरीय नेता भी कोशिस कर रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।