जुलाई 29, 2016

*बिहार एक नजर*


बिहार एक नजर*
★ कैमूर-वज्रपात से अधेड़ की मौत । खेत में काम करने के दौरान हुआ हादसा ।कुदरा के नाथोपुर की घटना ।
♂ बक्सर- दयाशंकर सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।बिहार पुलिस की मदद से UP STF ने किया गिरफ्तार ।बक्सर के मूल निवासी हैं दयाशंकर सिंह ।
♂ पटना-मंत्री मदन मोहन झा ने किया समर्थन ।डोमिसाइल पर लालू प्रसाद के बयान का किया समर्थन । बिहार के बच्चों को इससे मिलेगा फायदा- मदन मोहन ।
♂ पटना-डोमिसाइल के साथ बीजेपी बीजेपी नेता नंदकिशोर का बयान 'सरकार डोमिसाइल पर विधेयक लायेगी तो देंगे समर्थन ।
◆ भागलपुर-शाहकुंड CO से मांगी 5 लाख की रंगदारी ।रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी ।CO ने डीएम और थाने को दी सूचना ।

बेगुसराय(बिहार)-नगर थाना पुलिस ने को-ऑपरेटिव कॉलेज में हवाई फायरिंग करने और टूना राय हत्याकांड मामले में 3 अपराधियों को 2 पिस्टल और 8 कारतूस के साथ किया गिरफ्ता ।एसपी रणजीत कुमार मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी ।

◆ सीवान- बंद घर से गहने समेत लाखों के सामान की चोरी ।हुसैनगंज थाना के प्रतापपुर की घटना ।
♂ नवादा--हत्या के 3 दोषियों को उम्रकैद की सजा ।2012 में भूमि विवाद में हुई थी हत्या ।
♀ पटना -बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक सोमवार को ।सुशील मोदी के पोलो रोड आवास पर होगी बैठक । शाम 6 बजे से शुरू होगी विधानमंडल दल की बैठक ।
◆ पूर्णिया - बाढ़ के पानी में डूबकर एक बच्चे की मौत ।अमौर के मछरहट्टा गांव में हुआ हादसा ।
पटनासिटी -दीवार तोड़कर बर्तन फैक्ट्री से 2 लाख की संपत्ति की चोरी ।फतुहा थाना के औद्योगिक इलाके में वारदात ।

कटिहार(बिहार) अज्ञात ट्रक ने  बुलेट सवार को रौंदा ।मौके पर हुयी मौत ।स्टेट हाइवे कुर्सेला फारबिसगंज SH__77 जाम ।फलका थाना के पोठिया ओपी क्षेत्र के रंगकोल के समीप की घटना ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।