जुलाई 30, 2016

*बिहार अबतक*

कटिहार ब्रेकिंग---
कदवा के जाजा पंचयात के मालिक पुर में 2 बच्चों की डूबने से हुई मौत  ।।
बेतिया - फर्जी 25 शिक्षक बर्खास्त ।DPO ने केस दर्ज करने का दिया आदेश ।योगापट्टी,सिकटा,चनपटिया मझौलिया के शिक्षक पर हुयी कार्रवाई ।


◆ *बेगूसराय - सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत ।बाईक दुर्घटना में हुयी मौत ।बछवारा के फतेहा ओवर ब्रिज के पास की घटना ।*
● सीवान- कुख्यात त्रिभुवन तिवारी गिरफ्तार ।एसटीएफ ने किया गिरफ्तार ।मैरवा के हरीपुर से हुई गिरफ्तारी ।
◆ खगड़िया- घरेलू विवाद में पत्नी को मारी चाकू ।गंभीर हालत में महिला परबत्ता PHC में भर्ती ।पति गिरफ्तार ।परबत्ता के भरसो गांव की घटना ।
♂ *भागलपुर - सड़क हादसे में महिला कांवरिया का मौत ।सुल्तानगंज के कठपुलवा के पास हुआ हादसा ।बेगूसराय की रहनेवाली है मृतक महिला कांवरिया ।*
♂ *बक्सर -25 हजार का इनामी मंटू चौबे गिरफ्तार ।मॉडल थाना के शिवपुरी से STF ने किया गिरफ्तार ।*
★ हाजीपुर-टुन्ना पांडे छेड़खानी मामले में नया मोड़ ।पीड़ित के पिता ने GRP पर दबाव डालने का लगाया आरोप ।दबाव डालकर बयान दर्ज कराने का आरोप ।
◆ सारण- शिक्षक कॉलोनी में भीषण चोरी ।10 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी ।घटना के समय घर में सोये हुए थे लोग ।नगर थाना इलाके की घटना ।
◆ दरभंगा- डबल इंजीनियर्स मर्डर केस के मुख्य आरोपी संतोष झा को लाया गया दरभंगा मंडल कारा । भागलपुर सेंट्रल जेल से लाया गया है दरभंगा मंडल कारा ।
◆ पटना-इंटर टॉपर्स घोटाला रूबी राय की जमानत पर आज होगी सुनवाई ।
★ हाजीपुर-केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान आज आएंगे हाजीपुर ।जिला सतर्कता एवं निगरानी कमिटी की करेंगे बैठक ।
★ लखीसराय- पुल निर्माण निगम से रंगदारी मांगने का मामला ।मुख्य आरोपी दिलखुश सिंह गिरफ्तार । पिपरिया थाना इलाके से हुई गिरफ्तारी ।
★ कैमूर- पूर्व सीएम जीतन मांझी आएंगे कैमूर ।भभुआ में मृतक के परिजन से करेंगे मुलाकात ।भभुआ में लड़की से रेप के बाद हुई थी हत्या ।
★ समस्तीपुर- टैंक लॉरी से कुचलकर युवक की मौत ।मुसरी घरारी के भट्ठी चौक के पास हुआ हादसा ।विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम ।
◆ औरंगाबाद- 3 हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार ।हथियार के साथ हुई गिरफ्तारी ।गोह थाना इलाके में कार्रवाई ।
खगड़िया--बिजली के खम्भे से बाईक की टक्कर में युवक की मौत ।युवक की पहचान महेशखूंट के इंग्लिश टोला के अभिषेक के रूप में हुई ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।