मार्च 09, 2015

ट्रेन के चपेट में आने से एक युवक की कटकर मौत..........

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट:- इन दिनों ट्रेन की चपेट में आने से लोगो की मौत होने की घटनाएँ लगातार घट रही है. पिछले दिनों सहरसा मानसी रेल खंड के सर्वा ढ़ाला रेल लाइन क्रोसिन के दौरान अमृतसर से सहरसा  आ रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से टेम्पो के टकराने से एक की मौत हो गयी थी. फिर सहरसा फारबिसगंज खंड के सहरसा कचहरी स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक मौत हो गयी. बताया जाता है कि  सहरसा से फारबिसगंज की ओर जा रही ट्रेन जैसे ही स्टेशन पहुंची की ट्रेन की चपेट में एक युवक के आ जाने से उसके दायां पैर कट गया और उसकी मौत हो गयी.
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में कोहराम मच गया लोगो ने इसकी सुचना रेल पुलिस को दी. सूचना पाते ही रेल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी. मृतक युवक की पहचान नही हो सकी है. लगातार हो रहे इस तरह की ट्रेन दुर्घटना में लोगो की मौत को लेकर सफर कर रहे यात्रियों में दहशत व्याप्त है.
गौरतलब है कि सहरसा-मानसी रेल खंड के सर्वा ढाला के पास रेल पटरी क्रॉसिंग के लिए मानव रहित गेट तक  नहीं है. पूर्व में भी कई ट्रेन के चपेट में आने से इस तरह की दुर्घटनाये हो चुकी है बावजूद रेल विभाग द्धारा गेट देने के लिए गंभीर नही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।