मार्च 09, 2015

दिन--दहाड़े चोरी-------


सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट:- दिन---दहाड़े चोरों ने पुलिस व्यवस्था को धत्ता बताते हुए आज लाखों की चोरी को वारदात को अंजाम दिया है.घटना सदर थाना के रिहायशी इलाका मत्स्यगंधा स्थित कृषि कॉलोनी की है जहां कुछ समय लिए घर से बाहर गए गृह स्वामी कृषि अधिकारी के घर से चोरों ने लाखों की चोरी कर ली.मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारी ने तफ्तीश शुरू कर दी है.जाहिर तौर पर दिन--दहाड़े चोरी की हुयी इस घटना ने लोगों को पूरी तरह से सकते में डाल दिया है. कृषि अधिकारी हर्षवर्धन का आवास बीते बाईस फ़रवरी को इनकी बहन की शादी हुयी है और इनका पूरा परिवार अभी गाँव में है.ये आज इसी सरकारी आवास में थे और दिन के एक बजे घर के नए दामाद के लिए अपने फुफेरे भाई के साथ कपडे खरीदने बाजार निकले और करीब चार बजे घर लौटकर आये.
स.टईम्स एडिटर मुकेश सिंह के साथ पुलिस अधिकारी  
इसी दौरान,मौक़ा ताड़कर चोरों ने इस घटना को अंजाम दे डाला.चोरी के बारे में पूरी जानकारी अभी ये नहीं दे पा रहे हैं लेकिन चार सोने के गहने और करीब पैंतीस हजार नकदी की चोरी बात वे अभी कर रहे हैं.माँ और बहन से बात होने के बाद ही चोरी गए सामानों की पूरी जानकारी हो पाएगी. सुनिए इनको.
हर बार की तरह पुलिस अधिकारी संजय सिंह,एस.एच.ओ, सदर सहरसा तकिया--कलाम दुहरा रहे हैं की अनुसंधान किया जा रहा है.अतिशीघ्र चोरों की गिरफ्तारी हो जायेगी.हम बताते चलें की चोरी के मामले में सहरसा पुलिस के हाथ वर्षों से लगभग खाली ही रहे हैं.
इस इलाके में अपराधी खासकर चोर पुलिस वालों पर पूरी तरह से भारी हैं. अगर आपको अपने सामान और नकदी की फ़िक्र है तो खबरदार रहिये, वर्ना चोर कभी भी आपके घर को अपने निशाने पर ले सकते हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।