जनवरी 19, 2015

सांसद केशर अली पर जद-यू का प्रोटोकॉल उल्लंघन बयान हास्यप्रद ---- लोजपा

 कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट:-  सिमरी बख्तियारपुर विधान सभा के जद यू के विधायक अरुण कुमार यादव द्धारा खगडिया जिले के लोजपा के सांसद महबूब अली केशर पर प्रोटोकॉल उल्लंघन संबंधी बयान दिए जाने के विरोध में लोजपा ने तीखा प्रहार करते हुए उस बयान को हास्यप्रद बताया. इस बावत सहरसा के लोजपा जिलाध्यक्ष आशुतोष झा ने एक प्रेस वार्ता जारी कर कहा है कि जद-यू जिलाध्यक्ष के उस बयान की हम आलोचना भी करते है और खगड़िया जिला  के लोजपा सांसद पर जो अव्यवहारिक टिप्पणी की गयी  है वह  बिल्कुल हास्यप्रद है. उन्होंने कहा कि ऐसे फ़ूहड़ बयान बाजी से जद-यू को परहेज करना चाहिए और उन्हें मालुम होना चाहिए की क्षेत्रीय सांसद ही ग्राम सड़क योजना के सर्वे-सर्वा होते है. इस संबंधी किसी भी कार्यक्रम में आमंत्रण अपने मर्जी से देने को स्वतंत्र हैं. 
जहाँ तक माननीय विधायक जी द्धारा सांसद के घर तक रोड खराब होने की बात कही गयी है. वह क्या विधायक महोदय बतावें की उनके गाँव करुआ में स्कुल जाने का कोई सड़क या पगडंडी भी है यदि नहीं है तो विगत पंद्रह वर्षों  से सत्ता में रहकर विकास की कौन सी इतिहास उन्होंने रचा है. लोजपा जिलाध्यक्ष श्री झा ने यह भी कहा है की यदि आप और आपकी जद-यू की पार्टी के नेताओं में सहरसा के विकास के प्रति जरा सा भी भूख होती तो सहरसा से विश्वविद्यालय मधेपुरा नहीं जाता और सहरसा प्रमंडलीय मुख्यालय होने के बावजूद भी एक भी सरकारी इंजीनियरिंग मेडिकल कॉलेज क्यों नही खोला गया, बंगाली बाज़ार ढाला पर ओवरब्रिज का निर्माण क्यों नही हो रहा है. उन्होंने कहा की जनता जद-यू के ऐसे फ़ूहड़ बयानबाजी नेताओं से आगामी विधान सभा में सारे प्रोटोकॉल का हिसाब माँगेगी।  इस जारी बयान में लोजपा नेत्री सह  प्रदेश संगठन सचिव सरिता पासवान, प्रदेश संगठन सचिव एहसान नूरी, दलित सेना के जिलाध्यक्ष राम विनय पासवान, मो० केशर आलम, मो० गुलाम रसूल, बचनेश्वर झा आदि शामिल है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।