जनवरी 07, 2015

लूटपाट कर मारी गोली


जख्मी शिवन यादव
कृष्ण मोहन सोनी की  रिपोर्ट :- आज रात करीब बिहरा थाना के मेनहा गाँव के समीप मोटरसाईकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने एक मवेशी व्यापारी से ना केवल सत्रह हजार रूपये लूट लिए बल्कि लूट का विरोध करने पर मवेशी व्यापारी को गोली भी मार दी. जख्मी व्यापारी को सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनकी पीठ में लगी गोली को चिकित्सकों ने निकाल दिया. अब जख्मी की स्थिति फिलवक्त खतरे से बाहर है. पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल और अस्पताल पहुंचकर जायजा लेते हुए अपराधियों की धड़--पकड़ के लिए बड़ी कार्रवाई की बात कर रहे हैं.
घटनास्थल से लौटकर अस्पताल पहुंचे पुलिस कप्तान पंकज सिन्हा ने बताया की यह सीरियस मामला है और पुलिस इस मामले का उदभेदन का हर सम्भव प्रयास करेगी. घटना के बाबत पूरी जानकारी देते हुए इन्होनें कहा की इस मामले में साइंटिफिक तरीके से  जांच को आगे बढाकर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. सहरसा जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस जिले में पुलिस अपराधियों के सामने बौनी नजर आ रही है. अपराधी मस्त और पुलिस पस्त. जाहिर तौर पर पुलिस पर अपराधी पूरी तरह से भारी हैं .इस मामले में पुलिस क्या गुल खिलाती है, आगे देखना दिलचस्प होगा. बहरहाल हमारी समझ से यह मामला अपराध के आंकड़े में एक इजाफा भर है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।